Zarin Khan and Shivashish Breakup and Unfollow Each Other

Zarin and Shivashish Breakup: जरीन खान ने बॉयफ्रेंड से किया ब्रेकअप!.. सोशल मीडिया पर किया एक-दूसरे को अनफॉलो, तीन सालों से थे साथ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जरीन खान और शिवाशीष दोनों साल 2021 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 4, 2024 / 10:19 PM IST, Published Date : September 4, 2024/10:17 pm IST

Zarin Khan and Shivashish Breakup and Unfollow Each Other : मुंबई। बॉलीवुड की कई मशहूर जोड़ियों का साथ पिछले कुछ सालों में छूट गया। अब इस कतार में खूबसूरत ऐक्ट्रेस और वीर फिल्म की हीरोइन जरीन खान क नाम भी शामिल हो गया हैं। सूत्रों के मुताबिक जरीन ने अपने बॉयफ्रेंड शिवाशीष से रिश्ता ख़त्म कर लिया हैं। इतना ही नहीं बल्कि दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलों कर दिया है। ईटाइम्स की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से उनके ब्रेकअप की खबर को कंफर्म किया गया है।

CG Teachers News: शिक्षकों को तगड़ा झटका, बीएड धारक सहायक शिक्षकों की नियुक्ति खारिज

जानकाई के अनुसार ऐक्ट्रेस जरीन खान और शिवाशीष का ब्रेकअप कुछ महीनों पहले ही हो गया था। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी कभी अपने रिश्ते को कंफर्म किया था और ना ही ब्रेकअप पर कोई आधिकारिक बयान भी नहीं दिया है।

Anurag Thakur on Himachal: हिमाचल की कांग्रेस सरकार पर बिफरे अनुराग ठाकुर.. कहा, ‘ना वेतन का पता, न पेंशन का.. डेढ़ साल से DA नहीं मिला”..

Zarin Khan and Shivashish Breakup and Unfollow Each Other  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जरीन खान और शिवाशीष दोनों साल 2021 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। करीब 3 साल साथ रहने के बाद अब रिश्ता खत्म कर दिया है। जरीन खान पिछले महीने भारती सिंह के पॉडकास्ट में पहुंची थी और शादी को लेकर अपने रिएक्शन दिए थे। उन्होंने बताया था कि वो शादी क्यों नहीं करना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने कहा था कि उनको शादी नहीं करना है। वो इस बोझ तो नहीं मानती हैं लेकिन, उन्होंने आज के समय का हवाला देकर कहा था कि आज की शादी बस तीन महीने ही टिक पाती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp