MG Windsor EV News Teaser features launch date

MG Windsor EV News Teaser : पैनोरमिक सनरूफ के साथ Windsor EV में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स, 11 सितंबर को होगी लॉन्च

MG Windsor EV News Teaser : JSW MG Motor ने अपनी अपकमिंग इलेक्ट्रिक वाहन Windsor EV का नया टीजर जारी किया है।

Edited By :   Modified Date:  August 20, 2024 / 07:32 PM IST, Published Date : August 20, 2024/6:55 pm IST

नई दिल्ली : MG Windsor EV News Teaser : JSW MG Motor ने अपनी अपकमिंग इलेक्ट्रिक वाहन Windsor EV का नया टीजर जारी किया है। इस EV को अगले कुछ हफ़्तों में भारत में लॉन्च किया जाएगा। ब्रिटिश मूल की कार निर्माता कंपनी 11 सितंबर को भारतीय बाजार में Windsor EV लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। नवीनतम टीजर वीडियो से पता चलता है कि इसमें कई एडवांस फीचर्स के अलावा एक बड़ा पैनोरमिक सनरूफ भी होगा।

यह भी पढ़ें : Yuvraj Singh Biopic Announced : सिक्सर किंग युवराज सिंह की लाइफ पर बनेगी बायोपिक, 2011 वर्ल्ड कप जीत में निभाया था अहम किरदार, मेकर्स ने कही ये बात 

फिक्स्ड ग्लास रूफ के साथ एंट्री मारेगी MG Windsor EV

MG Windsor EV News Teaser :  टीजर देख के पता चलता है कि, MG Windsor EV सिंगल-पैन फिक्स्ड ग्लास रूफ के साथ आएगी। इसका मतलब है कि सनरूफ को खोला नहीं जा सकता। MG मोटर ने सनरूफ को टीज करते हुए इसे इनफिनिटी व्यू ग्लास रूफ कहा है, जो इस सेगमेंट में पहली बार होगा।

MG Windsor EV के संभावित फीचर्स

MG Windsor EV News Teaser :  विंडसर ईवी में अन्य फीचर्स के अलावा एंड्रॉइड ऑटो और एपल कारप्ले के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, एम्बिएंट लाइटिंग और बहुत कुछ शामिल होने की उम्मीद है। विंडसर ईवी में एक और अनूठी विशेषता यह होगी कि इसमें पीछे की ओर झुकी हुई सीटें होंगी, जिन्हें 135 डिग्री के एंगल से पीछे की ओर धकेला जा सकता है।

यह भी पढ़ें : MP 27% OBC Reservation: एमपी में अब सुप्रीम कोर्ट लेगा ओबीसी आरक्षण पर फैसला, ट्रांसफर याचिकाएं मंजूर

MG Windsor EV की डिटेल

MG Windsor EV News Teaser :  एमजी मोटर ने विंडसर ईवी की तकनीकी विशेषताओं का अभी खुलासा नहीं किया है। हालांकि, यह फास्ट चार्जिंग कम्पैटिबिलिटी और सिंगल इलेक्ट्रिक मोटर के साथ 50.6 kWh बैटरी पैक से लैस होने की उम्मीद है। विंडसर ईवी एक बार चार्ज करने पर 460 किलोमीटर तक की रेंज दे सकती है और डीसी फास्ट चार्जर का उपयोग करके आधे घंटे के अंदर 30 प्रतिशत से पूरी तरह से रिचार्ज हो जाएगी। परफॉरमेंस के मामले में विंडसर ईवी 134 बीएचपी की पावर और 200 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने की संभावना है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp