Shehnaaz Gill Saw ghost In Hotel Room

Shehnaaz Gill Saw ghost : जब शहनाज गिल का हुआ भूत से सामना, तो कैसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन, जानें यहां

Shehnaaz Gill Saw ghost : शहनाज बताती हैं कि जब वो मियामी में रहने के लिए गई थीं, तो इस दौरान उन्हें अपने कमरे में ‘भूत का एहसास’ यानी

Edited By :   Modified Date:  July 29, 2024 / 04:18 PM IST, Published Date : July 29, 2024/4:18 pm IST

मुबई : Shehnaaz Gill Saw ghost : बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं है। शहनाज किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। शहनाज सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ लेटेस्ट अपडेट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शहनाज ने अपने फैंस के साथ कुछ ऐसा शेयर किया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। गौरतलब है कि शहनाज इस वक्त अमेरिका के टूर पर हैं। इस दौरान एक होटल के कमरे में उन्हें ‘नेगेटिव एनर्जी’ का एहसास हुआ।

यह भी पढ़ें : Shehnaaz Gill New Video : ‘हम होटल के कमरे में लेटे थे और…’ शहनाज गिल के साथ हुआ कुछ ऐसा, जानकर हैरान रह गए सभी 

व्लॉग वीडियो में शहनाज ने बताया सच

Shehnaaz Gill Saw ghost : शहनाज गिल ने हाल ही में अपना एक लेटेस्ट व्लॉग शेयर किया है। इस वीडियो में शहनाज बताती हैं कि जब वो मियामी में रहने के लिए गई थीं, तो इस दौरान उन्हें अपने कमरे में ‘भूत का एहसास’ यानी ‘नेगेटिव एनर्जी’ जैसा फील हुआ। इस वीडियो शहनाज अपने भाई शहबाज और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मियामी की सड़कों पर घूमती नजर आईं। व्लॉग में उन्हें एक मेकअप स्टोर पर जाते और गाजर के जूस पीते हुए देखा जा सकता है।

रूम में थी नेगेटिव एनर्जी

Shehnaaz Gill Saw ghost : शहनाज गिल ने इस वीडियो में ‘नेगेटिव एनर्जी’ के बारें में आगे बताते हुए कहा कि, सच में हमारे रूम में कुछ नेगेटिव एनर्जी थी। इसके बाद उनके साथ मौजूद उनकी फैमिली मेंबर बताती हैं कि हम अपने कमरे में लेटे हुए थे और तभी कुछ आवाज आई। मैं उठी और मैंने बोला मम्मा और फिर शहनाज भी उठी। फिर शहनाज कहती हैं कि हमारे रूम में ही कुछ नेगेटिव एनर्जी थी।

यह भी पढ़ें : Accident In Pimpri-Chinchwad : स्कूल बस को तेज रफ़्तार कार ने मारी टक्कर, गंभीर रूप से घायल हुए दो छात्र 

कमरे के अंदर ही नहीं आया शहबाज

Shehnaaz Gill Saw ghost : शहनाज ने आगे बताया कि, वो अपने भाई शहबाज को इशारा करती हैं कि ये थी वो नेगेटिव एनर्जी हालांकि फिर वो कहती हैं कि नहीं नहीं ये मजाक था। हमारे कमरे में सच में नेगेटिव एनर्जी थी। फिर शहनाज कहती हैं कि जब हमने शहबाज को बताया तो वो कमरे के अंदर ही नहीं आया। शहनाज के इस वीडियो पर अब यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। हालांकि एक्ट्रेस का ये व्लॉग वीडियो यही खत्म नहीं होता। गौरतलब है कि शहनाज ने ग्लैमर की दुनिया में एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था। हालांकि अब वो एक बड़ा नाम बन चुकी हैं और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। लोगों का उनकी एक्टिंग बेहद पसंद आती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers