5 Bengali movies With full of intimate scenes

Bengali Movies on OTT: अकेले में देखें ये पांच बंगाली फिल्में, इंटीमेट सीन की है भरमार

Bengali Movies on OTT: यहां जिन 5 फिल्मों के बारे में बता रहे हैं इन्हें 18 के बाद ही देखने की सलाह दी जाती ।

Edited By :   Modified Date:  September 1, 2024 / 09:02 PM IST, Published Date : September 1, 2024/9:02 pm IST

नई दिल्ली : Bengali Movies on OTT: हिंदी सिनेमा में कई फ़िल्में और वेब सीरीज आपने देखि होगी। बहुत से लोग अकेले में देखने के लिए अलग-अलग तरह के वीडियोज या फिल्में देखना पसंद करते हैं। अगर आपको दूसरी भाषाओं में लव मेकिंग सीन वाली फिल्में या सीरीज देखनी है तो वो भी गूगल पर ढूंढने पर मिल जाएंगी। लेकिन यहां आपके लिए 5 बंगाली फिल्मों की लिस्ट लाए हैं जिनमें आपको भर-भरकर ऐसे सीन देखने को मिलेंगे।

यहां बताई गई सभी फिल्में हिंदी में भी उपलब्ध हैं लेकिन जिन्हें बंगाली भाषा आती है उन्हें उसी भाषा में इन फिल्मों को देखना चाहिए। इन 5 फिल्मों में बंगाली सितारों ने हैरान करने वाली एक्टिंग की है और इन फिल्मों को आपको एक बार जरूर देखनी चाहिए। अगर आपको बंगाली भाषा आती है तो कुछ बंगाली फिल्में हैं जिन्हें आप उस भाषा में देख सकते हैं। साथ ही ये फिल्में हिंदी पर भी उपलब्ध हैं जिन्हें हर कोई देख सकता है। यहां जिन 5 फिल्मों के बारे में बता रहे हैं इन्हें 18 के बाद ही देखने की सलाह दी जाती ।

यह भी पढ़ें : बाप की उम्र के आरोपी ने किया नाबालिग को गर्भवती, 17 वर्षीय किशोरी को भगाकर ले गया था हैदराबाद

जरूर देखें ये 5 बंगाली फ़िल्में

‘चतरक’ (2001)

Bengali Movies on OTT:  बंगाली फिल्म चतरक में पौली दम, अनुबराता सुदीप मुखर्जी, सुमित ठाकुर जैसे कलाकार नजर आए. ये फिल्म यूट्यूब पर उपलब्ध है। इस फिल्म में आपको हैरान करने वाली कहानी देखने को मिलेगी।

‘चित्रांगदा: द क्राउनिंग विश’ (2012)

साल 2012 में आई फिल्म चित्रांगदा: द क्राउनिंग विश में रितुपरनो घोष लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म में जिस्शु सेनगुप्ता, कौशिक बनर्जी और दीपांकर डे जैसे कलाकार नजर आए थे। इसमें रुद्रा और पार्थो गे कपल दिखाए गए लेकिन उन्हें बच्चे की चाह होती है इसलिए रुद्रा महिला बनने का फैसला करता है। इस फिल्म को आप प्राइम वीडियो और Hoichoi पर देख सकते हैं।

‘कॉस्मिक सेक्स’ (2014)

Bengali Movies on OTT:  रुतुपरना सेन, पपिया घोषल, मुरारी मुखर्जी, आयुष्मान मित्रा स्टारर इस फिल्म में ढेरों एडल्ट सीन देखने को मिलेंगे। इस फिल्म को यूट्यूब पर फ्री में देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Indore MY Hospital Case Update : एमवाय अस्पताल की घटना से मच गया बवाल..! महिला डॉक्टर के साथ हो सकती थी कोलकाता जैसी वारदात, विपक्ष ने उठाए सवाल 

‘चिप सुतो चार’ (2016)

फिल्म चिप सुतो चार एक हिट फिल्म थी जिसमें ढेर सारे एडल्ट सीन दिखाए गए। इसमें कुछ यंग लड़कियों की अलग-अलग कहानी दिखाई गई है जिसे सोसायटी पसंद नहीं करती है। ये फिल्म यूट्यूब पर फ्री में उपलब्ध है।

‘ख्वाटो’ (2016)

Bengali Movies on OTT:  इस बंगाली फिल्म को यूट्यूब और एप्पल टीवी पर देख सकते हैं. फिल्म में प्रोसेनजीत चटर्जी, राहुल बनर्जी, राइमा सेन जैसे कलाकार नजर आए. इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर सबस्क्रिप्शन के साथ देख सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp