Vivek Agnihotri accused Shah Rukh Khan

शाहरुख खान ने पूरे बॉलीवुड को कर दिया बर्बाद, इस निर्देशक ने लगाए किंग खान पर गंभीर आरोप

शाहरुख खान ने पूरे बॉलीवुड को कर दिया बर्बाद, इस निर्देशक ने लगाए किंग खान पर गंभीर आरोप! Vivek Agnihotri accused Shah Rukh Khan

Edited By :   Modified Date:  August 19, 2023 / 02:47 PM IST, Published Date : August 19, 2023/2:47 pm IST

नई दिल्ली। Vivek Agnihotri accused Shah Rukh Khan बॉलीवुड के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियो में रहते है। वो किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने में पिछे नहीं रहते है। हालही में विवेक ने शाहरुख खान पर बड़ा आरोप लगाया है। दरअसल, उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि उन्हें शाहरुख खान की राजनीति नहीं पसंद है। इस दौरान वे शाहरुख खान पर गंभीर आरोप भी लगाए है।

Read More: पोर्न फिल्में दिखाकर हेडमास्टर रात में करते हैं अश्लील हरकत, आवासीय विद्यालय के शिक्षकों की करतूतों का भांडाफोड़

Vivek Agnihotri accused Shah Rukh Khan हाल ही में दिए इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि, “मैं शाहरुख खान का बहुत बड़ा फैन हूं, लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री के बर्बाद करने के लिए मैं उनको जिम्मेदार मानता हूं, मुझे उनकी राजनीति बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है।” इतना ही नहीं उन्होंने शाहरुख खान पर कई तरह के गंभीर आरोप आरोप भी लगाए कि उन्होंने इंडस्ट्री को बर्बाद किया।

Read More: ‘जिस उंगली से मोदी को दिया वोट, उसे काट दिया’ सरकार को भेजी कटी हुई उंगली’ जानिए क्यों इतना बौखलाया युवक

ऑडियन्स को मूर्ख समझते हैं

विवेक ने आगे कहा- उनको लगता है कि ऑडियन्स मूर्ख है और उनकी फिल्में ‘पीपल्स फिल्म’ नहीं होती हैं। मेरी दूसरी सबसे बड़ी समस्या मध्यमता है, उनका मानना है कि ऑडियन्स मूर्ख है। मैं ये बर्दाश्त नहीं कर सकता हूं। मैं लोगों के लिए फिल्म बनाता हूं। वो बॉक्स ऑफिस फिल्में बनाते हैं। जब उनकी फिल्म सक्सेसफुल हो जाती है तो ये शाहरुख खान की फिल्म बन जाती है जो सक्सेसफुल हुई। जब मेरी फिल्म सक्सेसफुल होती है तो ये लोगों को फिल्म है जो हिट हुई।

Read More: ‘संविधान गलत हाथों में न जाये, यह चुनौती है..’, PCC चीफ कमलनाथ का बड़ा बयान 

बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर चर्चा में हैं। किंग खान की फिल्म 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म जवान में शाहरुख खान के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा भी लीड रोल में नजर आएंगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें