Siddiqui accused of sexual harassment

Siddiqui accused of sexual harassment : 21 साल की उम्र में दिग्गज अभिनेता ने किया यौन शोषण! नामी एक्ट्रेस ने किया सनसनीखेज खुलासा

Siddiqui accused of sexual harassment : 21 साल की उम्र में दिग्गज अभिनेता ने किया यौन शोषण! नामी एक्ट्रेस ने किया सनसनीखेज खुलासा

Edited By :   Modified Date:  August 25, 2024 / 10:27 PM IST, Published Date : August 25, 2024/10:21 pm IST

मुंबई : Siddiqui accused of sexual harassment मलयालम फिल्मों की ऐक्ट्रेस रेवती संपत ने मलयालम फिल्म कलाकारों के संघ (AMMA) के महासचिव और दिग्गज मलयालम अभिनेता सिद्दीकी पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। रेवती संपत ने आरोप लगाया कि अभिनेता ने उनका यौन शोषण किया है। एक्ट्रेस रेवती संपत ने दावा किया कि यह घटना तब हुई जब वह 21 साल की थीं और 12वीं कक्षा में पढ़ाई कर रही थीं। जिसके बाद हर तरफ तहलका मच गया है।

Siddiqui accused of sexual harassment मलयालम एक्ट्रेस रेवती संपत ने मलयालम फिल्म कलाकारों के संघ (AMMA) के महासचिव और दिग्गज मलयालम अभिनेता सिद्दीकी पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। अभिनेत्री रेवती संपत ने बताया किया कि जब वह 12वीं कक्षा में पढ़ाई कर रही थीं और उनकी उम्र 21 साल की थी तब यह घटना हुई है। फेसबुक के जरिए सिद्दीकी ने उनसे संपर्क किया था। उस समय वह मुझे ‘मोल’ कहकर संबोधित करते थे, जो कि यह शब्द केरल में एक युवा लड़की या बेटी के लिए उपयोग किया जाता है। वह उन्हें एक फर्जी अकाउंट से मैसेज करते थे। उन्हें पता था कि संपत को अभिनय में रूचि है।

Read More : मुंबई की 36 विधानसभा सीट के लिए सीट बंटवारे के फॉर्मूला 99 प्रतिशत तय हो चुका है: संजय राउत

रेवती संपत ने बताया कि उन्हें सब कुछ प्रोफेशनल लगा

अभिनेत्री रेवती संपत ने जानकारी दी कि सिद्दीकी ने उन्हें एक प्रीव्यू दिखाने के लिए बुलाया। उस समय वह उसे अंकल बोलती थीं। अपने माता-पिता के साथ संपत प्रीव्यू देखने गईं, उसके बाद में वह फिल्म की चर्चा के लिए वहीं रुक गईं और माता-पिता को घर वापस भेज दिया। उन्होंने बताया कि पहले तो सब कुछ प्रोफेशनल लगा था। परंतु कुछ देर बाद मुझसे अश्लील बातें करने लगे।

जब मुझे मालूम हुआ कि यह एक तरह का जाल है, तब तक दरवाजा बंद किया जा चुका था। मैं बेहद डरी और असहाय थी। सहमति के बिना उसने मेरे साथ शारीरिक रूप से मारपीट की। मैं बेसुध हो गई थी। उस दौरान वह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए भी गया था। मैंने भागने का प्रयास किया, फोन भी किया लेकिन मेरी कोशिश कुछ काम नहीं आई। फिर कुछ देर में वह वापस आया और मेरा यौन उत्पीड़न किया। उसने मुझे धमकी देते हुए कहा कि अगर मैंने इसके बारे में किसी को बताया तो वह मुझे जान से मार देगा।

मैं मानसिक रूप से व्यथित हो गई

Siddiqui accused of sexual harassment सिद्दीकी ने कहा कि कोई भी मुझ पर यकीन नहीं करेगा और मैं कभी भी एक्ट्रेस नहीं बन पाऊंगी। वह मुझे कई फिल्मों में कास्ट करेगा लेकिन हर मौके पर मुझे उसके साथ सोना होगा। उसने कहा कि इंडस्ट्री में हर कोई इसी तरीके से आता है। इसी बीच जब मुझे मौका मिलते ही मैं वहां से किसी तरह भाग निकली। इस घटना के बाद से मैं मानसिक रूप से बहुत ही व्यथित हो गई थी। मुझे लगने लगा कि मैंने आत्म-सम्मान खो दिया और मैं खुद को दोषी ठहराने लगी।

बता दें कि इस दौरान मलयालम फिल्म कलाकारों के संघ (AMMA) ने शुक्रवार को मलयालम फिल्म उद्योग में काम करने की स्थिति और यौन शोषण पर न्यायमूर्ति हेमा समिति की रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया दी। AMMA ने रिपोर्ट का स्वागत किया, परंतु समूहों की मौजूदगी से इनकार किया और कास्टिंग काउच के दावों को खारिज कर दिया गया।

Read More : Lal Kitab Ke Upay : पैसों की तंगी से है परेशान, अपनाएं लाल किताब के ये उपाय, होगा आकस्मिक धन लाभ

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp