Actor Christian Oliver Died in Plane Crash

Christian Oliver Died in Plane Crash : विमान दुर्घटना में दिग्गज अभिनेता और दो बेटियों की मौत, पायलट ने भी गंवाई जान

Christian Oliver Died in Plane Crash : हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता क्रिश्चियन ओलिवर, उनकी दो बेटियों की विमान हादसे में मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  January 6, 2024 / 05:45 PM IST, Published Date : January 6, 2024/5:45 pm IST

नई दिल्ली : Christian Oliver Died in Plane Crash : फिल्म जगत से एक चौंकाने वाली और शोक से भरी खबर सामने आई है। हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता क्रिश्चियन ओलिवर, उनकी दो बेटियों की विमान हादसे में मौत हो गई। इस हादसे में प्लेन के पायलट की भी मौत हो गई। अभिनेता और उनकी बेटियों की मौत की पुष्टि रॉयल सेंट विंसेंट और ग्रेनेडाइंस पुलिस फोर्स ने कर दी है।

यह भी पढ़ें : South Indian Dishes: दक्षिण भारत गए और ये नहीं खाया तो कुछ नहीं खाया, इडली-डोसा भूल जाएंगे आप 

उड़ान भरने के बाद आई विमान में दिक्क्त

Christian Oliver Died in Plane Crash : ओलिवर, जिसका असली नाम क्रिश्चियन क्लेप्सर है, 51 वर्ष के थे। उनकी बेटियां, मदिता क्लेप्सर और एनिक क्लेप्सर, क्रमशः 12 और 10 साल की थी। वेरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, दुर्घटना में पायलट रॉबर्ट सैक्स की भी मृत्यु हो गई। वे एक इंजन वाले विमान में सवार एकमात्र यात्री थे, जिसका स्वामित्व और संचालन सैक्स के पास था। यह गुरुवार दोपहर ग्रेनाडाइन्स के एक छोटे से द्वीप पेटिट नेविस में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वेरायटी के अनुसार, लोकल टाइम के हिसाब से प्लेन दिन में करीब 12 बजकर 11 मिनट पर बेक्विया में जेएफ मिशेल हवाई अड्डे से सेंट लूसिया की ओर रवाना हुआ था।

रॉयल सेंट विंसेंट और ग्रेनेडाइंस पुलिस बल ने एक बयान में लिखा, ”उड़ान भरने के कुछ ही समयय बाद, विमान में दिक्कत आ गई और वह समुद्र में गिर गया।” विमान समुद्र में गिरा तो तुरंत मछुआरे, गोताखोर और तटरक्षक घटनास्थल पर पहुंच गए। एसवीजी कोस्ट गार्ड को सूचित किया गया और बचाव प्रयासों का नेतृत्व करने के लिए तुरंत पगेट फार्म, बेक्विया की ओर बढ़े। वेरायटी आगे बताती है कि ओलिवर, उनके बच्चों और सैक्स के शव तटरक्षक बल द्वारा बरामद किए गए और बाद में एक चिकित्सा अधिकारी ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें : बस्तर ​में BJP का कार्यकर्ता सम्मान समारोह, साय बोले- भाजपा ने बनाया आदिवासी सीएम, गृहमंत्री ने कहा नक्सलवाद से कंप्रोमाइज करती रही पिछली सरकार 

इन फिल्मों में निभाया था अहम रोल

Christian Oliver Died in Plane Crash : उन्हें सेंट विंसेंट के किंग्सटाउन मुर्दाघर ले जाया गया, जहां मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम की जाएगी। बता दें कि 1990 से 2020 तक ओलिवर के नाम दर्जनों क्रेडिट थे। वह हाल ही में पिछले साल के ‘इंडियाना जोन्स एंड द डायल ऑफ डेस्टिनी’ में दिखाई दिए और ‘स्पीड रेसर’ में रेसकार ड्राइवर स्नेक ऑयलर की भूमिका निभाई। ‘सेंस8’, ‘इंस्पेक्टर जॉर्ज जेंटली’, ‘द बेबी-सिटर्स क्लब’ और ‘सेव्ड बाय द बेल : द न्यू क्लास’ में भी उनकी भूमिकाएं थीं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp