Urvashi Rautela wore a dress with Mother Mary's picture

Urvashi Rautela Latest News: उर्वशी रौतेला विवादों में.. माफ़ी मांगने के बावजूद इस मामले में हो सकती है FIR.. जानें क्या किया ऐसा कारनामा..

Urvashi Rautela Latest News: उर्वसी रौतेला विवादों में.. माफ़ी मांगने के बावजूद इस मामले में हो सकती है FIR.. जानें क्या किया ऐसा कारनामा

Edited By :   Modified Date:  August 12, 2024 / 04:33 PM IST, Published Date : August 12, 2024/4:31 pm IST

Urvashi Rautela wore a dress with Mother Mary’s picture: पेरिस। निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वसी रौतेला एक बाद फिर से विवादों में आ गई हैं। उर्वसी इस बार अपनी ड्रेस को लेकर लोगों के निशाने में हैं। हालांकि उर्वसी ने गलती का एहसास होने के बाद माफ़ी भी मांग ली लेकिन उनके खिलाफ शिकायत की बात कही जा रही है। तो आइये जानते हैं क्या है यह पूरा विवाद

Read More: इंडियन रीट्स एसोसिएशन ने हिंडनबर्ग के दावे को निराधार, भ्रामक बताया

क्या है मामला?

दरअसल पिछले दिनों उर्वशी रौतेला ओलम्पिक देखने पिछले दिनों पेरिस गई हुई थी। वहां उर्वशी ने एक ड्रेस पहनी थी जिसमें मदर मेरी की तस्वीर छपी थी। विवाद यही शुरू हुआ। कैथोलिक समाज ने इसका विरोध किया। वही अब वॉचडॉग फाउंडेशन समूह ने राज्य सरकार को पत्र लिखकर मुख्य सचिव और प्रमुख सचिव (गृह) सहित अभिनेत्री पर उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए मुकदमा चलाने की अनुमति मांगी है।

Read Also: आरकैप की समाधान योजना की मंजूरी में रिजर्व बैंक, डीआईपीपी तेजी लाएंः एनसीएलटी

उर्वशी ने मांगी माफ़ी

Urvashi Rautela wore a dress with Mother Mary’s picture: उर्वशी ने कहा कि उन्हें इस गलती के लिए खेद है और उन्होंने कैथोलिक समुदाय से उन्हें माफ करने के लिए कहा है। अभिनेत्री के प्रवक्ता ने कहा, “हम माफी मांगते हैं। हमें वाकई खेद है।” ड्रेस पेरिस में बनी थी और डिजाइनर ने उन्हें दी थी। हमें नहीं पता था कि ड्रेस पर बनी इमेज मदर मैरी की थी। यह एक गलती थी। हमें बाद में पता चला। हम क्या कर सकते थे?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers