Urvashi Rautela Leak Private Video Update | Urvashi Rautela Ka Bathroom Wala Sexy Video | Latest Hot Video

Urvashi Rautela Leak Private Video Update : ‘ऐसा किसी लड़की के साथ…’ उर्वशी रौतेला ने लीक हुए बाथरूम वाले वीडियो पर दिया ऐसा रिएक्शन, उड़ गए सभी के होश

Urvashi Rautela Leak Private Video Update : 'ऐसा किसी लड़की के साथ...' उर्वशी रौतेला ने लीक हुए बाथरूम वाले वीडियो पर दिया ऐसा रिएक्शन..

Edited By :   Modified Date:  July 28, 2024 / 04:39 PM IST, Published Date : July 28, 2024/4:36 pm IST

नई दिल्ली। Urvashi Rautela Leak Private Video Update :  सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी एक्ट्रेस के प्राइवेट वीडियो लीक होते रहते हैं। हालही में कुछ दिन पूर्व ही उर्वशी रौतेला का बाथरूम वाला एक प्राइवेट वीडियो लीक हुआ था। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ। हालांकि इस वीडियो के बाद एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। इस वीडियो के लीक होने के बाद एक्ट्रेस लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें कि उनका यह प्राइवेट वीडियो नहीं बल्कि उनकी अपकमिंग फिल्म घुसपैठिया से जुड़ा एक वीडियो था, जिसको मेकर्स ने एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो बताकर प्रमोट किया था।

read more : Romance in Running Car with 2 Boys: चलती कार में दो युवकों से संबंध बना रही थी युवती, अचानक डिवाइडर से टकरा गई गाड़ी, चार बच्चे भी गाड़ी में थे साथ

प्राइवेट वीडियो पर उर्वशी की प्रतिक्रिया

Urvashi Rautela Leak Private Video Update : एक्ट्रेस ने लीक हुए इस बाथरूम वीडियो की सच्चाई बताई है। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी फोटोज और वीडियो से फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है। आए दिन उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस का एक बाथरूम वीडियो भी सामने आया था। इस वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी शेयर किया था। कुछ लोग तो इसे पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे थे। अब खुद एक्ट्रेस ने इस वीडियो की सच्चाई बता दी है।

एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म घुसपैठिया से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उर्वशी रौतेला नजर आ रही है। इस पोस्टर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, यहां कोई भी सेफ नहीं है, ना हम, ना तुम ना ही हमारे राज ! इस पोस्ट के साथ उर्वशी रौतेला ने बताया है कि घुसपैठिया का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)

क्या है पूरे वीडियो का सच?

हाल ही में उर्वशी ने इस वीडियो की सच्चाई बयां की है। उन्होंने सामने आई वीडियो के बारे में कहा, मैं मेरी कोई पर्सनल क्लिप नहीं है और वो फिल्म ‘घुसपैठिया’ का एक सीन है। साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि मैं हमेशा यही मनाती हूं कि ऐसा कभी किसी लड़की के साथ ना हो। हालांकि उर्वशी के ऐसे बयान के बाद लोग दिल खोलकर उन पर कमेंट भी कर रहे हैं।

बात अगर उर्वशी की आने वाली फिल्म घुसपैठिया की करें तो वह 9 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फैंस को उनकी इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। फैंस अक्सर उनके बारे में हर अपडेट और खुलासे के बारे में जानने का इंतजार करते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers