urmila matondkar files for divorce | Who is Urmila husband Mohsin Akhtar?

Urmila matondkar divorce news: पति को कहा गए था ‘पकिस्तानी’ और ‘आतंकवादी’.. अब उर्मिला ले रही उससे तलाक,जानें कौन हैं मोहसिन अख्तर मीर?

सन 2009 में आई फिल्म 'इट्स अ मैन्स वर्ल्ड' से उन्होंने अपने एक्टिंग की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें 'लक बाय चांस', 'मुंबई मस्त कलंदर' और 'बीए पास' जैसी फिल्मों में देखा गया था।

Edited By :   Modified Date:  September 25, 2024 / 04:09 PM IST, Published Date : September 25, 2024/4:09 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा उर्मिला मातोंडकर अपने पति मोहसिन अख्तर से अलग हो रही है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि अब तक नहीं हो सकी है। लेकिन जो बातें सामने निकलकर आई है उसके मुताबिक़ उर्मिला अब अपने काम पर पूरी तरह फोकस करना चाहती है। (urmila matondkar files for divorce) यही वजह है कि यह जोड़ी अब अपनी राह जुदा कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा यह भी किया गया हैं कि उर्मिला की तरफ से तलाक की अर्जी डाल दी गई है। उर्मिला और मोहसिन की शादी आठ साल पहले हुई थी। हालांकि यह जोड़ी कभी सार्वजनिक तौर पर सामने नहीं आया। लेकिन अब तलाक की ख़बरों के बीच सभी मोहसिन के बारें में जानने को लेकर यूजर्स उत्सुक है।

 

PM Kisan Yojana: आने वाली है पीएम किसान की 18वीं किस्‍त, कर लें ये काम नहीं तो अटक सकता है आपको पैसा

Who is Urmila’s husband Mohsin Akhtar?

कौन है उर्मिला के पति मोहसिन अख्तर?

उर्मिल मातोंडकर के बारें में तो हम सभी जानते हैं लेकिन कम ही लोग उनके पति मोहसिन के बारें में जानते हैं। मोहसिन अख्तर का पूरा नाम मोहसिन अख्तर मीर है। वह मूल रूप से कश्मीर के रहने वाले है। मोहसिन पेशे से बिजनेसमैन हैं लेकिन उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में भी हाथ आजमाया है। सन 2009 में आई फिल्म ‘इट्स अ मैन्स वर्ल्ड’ से उन्होंने अपने एक्टिंग की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें ‘लक बाय चांस’, ‘मुंबई मस्त कलंदर’ और ‘बीए पास’ जैसी फिल्मों में देखा गया था। महज 21 साल की उम्र में मोहसिन कश्मीर से मुंबई आये थे। हालांकि फ़िल्मी दुनिया में मिली नाकामी के बाद उन्होंने बिजनेस में ही बने रहने का फैसला किया। वह डिजायनर मनीष मल्होत्रा के खास दोस्त मानें जाते है। उर्मिला और मोहसिन की मुलाक़ात भी मनीष के जरिये ही हुई थी। उर्मिला की शादी 2016 में एक सादे समारोह में हुई थी। शादी के बाद दोनों अमृतसर भी पहुंचे थे।

BJP Leader Wife Committed Suicide: पति की मौत का सदमा नहीं झेल पाई BJP नेता की पत्नी, मौत को लगाया गले

उर्मिला हुई थी ट्रोल

बता दें कि इस जोड़ी ने जब शादी की तो ट्रोलर्स ने उर्मिला को निशाने पर लिया था। मोहसिन को तब ‘पाकिस्तानी’ और ‘आतंकवादी’ कहकर भी खूब ट्रोल किया गया। इस पूरे मामले पर उर्मिला ने निराशा भी जाहिर की थी। उन्होंने जवाबी लहजे में कहा था, “उन्हें आतंकवादी, पाकिस्तानी कहा गया। सबसे बड़ी बात यह है कि मेरे पति कोई साधारण मुस्लिम नहीं, बल्कि कश्मीरी मुस्लिम हैं। (urmila matondkar files for divorce) हम दोनों अपने-अपने तरीके से अपने धर्म का पालन करते हैं, लेकिन लोगों को ट्रोल करने का बहाना मिल गया। इसकी एक हद है।” उर्मिला ने यह कहते हुए अपनी निराशा भी व्यक्त की, “लोगों ने मेरे विकिपीडिया पेज को भी बदल दिया। यह हैरान कर देना वाला था।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp