Ulajh Release Date: 5 जुलाई को रिलीज नहीं होगी जाह्नवी कपूर की फिल्म 'उलझ', मेकर्स ने की नई तारीख की घोषणा |Ulajh Release Date

Ulajh Release Date: 5 जुलाई को रिलीज नहीं होगी जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘उलझ’, मेकर्स ने की नई तारीख की घोषणा

Ulajh Release Date: 5 जुलाई को रिलीज नहीं होगी जाह्नवी कपूर की फिल्म 'उलझ', मेकर्स ने की नई तारीख की घोषणा

Edited By :   Modified Date:  June 25, 2024 / 03:23 PM IST, Published Date : June 25, 2024/3:21 pm IST

Ulajh Release Date: मुंबई। अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अभिनीत फिल्म ‘उलझ’ दो अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। देशभक्ति की भावना पर अधारित यह थ्रिलर फिल्म पहले पांच जुलाई को रिलीज होनी थी। फिल्म में गुल्शन देवय्या और रोशन मैथ्यू मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के निर्माताओं ने सोमवार को रिलीज की नई तारीख की घोषणा की।

Read more: Emergency Release Date: खत्म हुआ इंतजार… इस दिन रिलीज होने जा रही कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ 

निर्माताओं ने एक बयान में कहा, ”जाह्वनी कपूर, गुल्शन देवय्या और रोशन मैथ्यू अभिनीत फिल्म ‘उलझ’ दो अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्माता फिलहाल फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन कार्यों को पूरा कर रहे हैं।” सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित फिल्म ‘उलझ’ परवेज शेख और सरिया ने लिखी है, जिसमें संवाद लेखन अतिका चौहान का है। फिल्म का निर्माण जंगली पिक्चर्स ने किया है।

Read more: Neha Sharma Hot Video: नेहा शर्मा ने क्रॉप टॉप में बढ़ाई गर्मी, हॉट वीडियो हुआ वायरल

निर्माताओं के अनुसार, यह फिल्म भारतीय विदेश सेवा (आईएफएस) के अधिकारी और एक युवा राजनयिक के जीवन पर आधारित है, जो उसके करियर और निजी जीवन में आने वाली चुनौतियों और जटिलताओं को दर्शाती है। आदिल हुसैन, राजेश तैलंग, मेयांग चांग, ​​राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी ‘उलझ’ में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp