Trisha Kar Madhu bold Sexy viral video Full HD

Trisha Kar Madhu Viral Video: त्रिशा कर मधु ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, शेयर किया बोल्ड वीडियो

Trisha Kar Madhu Viral Video: इस वीडियो में त्रिशा कर मधु ने अपनी हॉट और सिजलिंग डांस मूव्स से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है।

Edited By :   Modified Date:  August 12, 2024 / 06:25 PM IST, Published Date : August 12, 2024/6:25 pm IST

नई दिल्ली : Trisha Kar Madhu Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है। त्रिशा कर मधु आए दिन अपने हॉट और बोल्ड वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती है। त्रिशा कर मधु के फैंस भी बेसब्री से उनके फोटो और वीडियोज का इंतजार करते हैं। हाल ही में त्रिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सेक्सी डांस वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

यह भी पढ़ें : Mahindra Thar Roxx Latest Update : महिंद्रा थार रॉक्स के नए फीचर का हुआ खुलासा, 15 अगस्त को लॉन्च होगी SUV 

फिर वायरल हुआ त्रिशा कर मधु का वीडियो

Trisha Kar Madhu Viral Video: इस वीडियो में त्रिशा कर मधु ने अपनी हॉट और सिजलिंग डांस मूव्स से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है। वीडियो में उनकी एंट्री के साथ ही उनकी ऊर्जा और आत्म-विश्वास साफ नजर आ रहा है, जिससे उन्होंने एक बार फिर अपने फैंस को प्रभावित किया है। एक प्राइवेट वीडियो वायरल होने के विवाद के बाद त्रिशा की यह वापसी उनके फैंस के लिए एक खास उपहार है। फैंस का कहना है कि त्रिशा के डांस वीडियो न केवल देखने लायक है बल्कि इसे देखकर हर कोई प्रभावित हो रहा है। इन वीडियो ने त्रिशा कर मधु की हॉटनेस और डांसिंग स्किल्स का बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Trisha Kar (@trishakarmadhuofficial)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp