Tripti Dimri Hot and Bold Pics: 'पिंक लुक' में हॉट मॉडल तृप्ति डिमरी.. डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर, जमकर कमेंट कर रहे यूजर्स, आप भी देखें |

Tripti Dimri Hot and Bold Pics: ‘पिंक लुक’ में हॉट मॉडल तृप्ति डिमरी.. डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर, जमकर कमेंट कर रहे यूजर्स, आप भी देखें

Tripti dimari looks beautiful in Pink saree and blouse इस पिंक साड़ी में तृप्ति ने अपने लुक को बहुत ही सिंपल और एलिगेंट रखा है। हल्की ज्वेलरी और खुले बालों के साथ उन्होंने अपने पूरे लुक को कंप्लीट किया।

:   Modified Date:  October 25, 2024 / 11:31 PM IST, Published Date : October 25, 2024/11:31 pm IST

Tripti dimari looks beautiful in Pink saree and blouse: मुंबई: तृप्ति डिमरी, जो अपनी सादगी और आकर्षक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने हाल ही में एक नए लुक में फैंस का दिल जीत लिया है। पिंक साड़ी में उनकी ताज़ा तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस खूबसूरत साड़ी को पहनकर तृप्ति ने साबित किया कि वह न सिर्फ बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, बल्कि एक फैशन आइकन भी हैं।

Malavika Mohanan Look Hot: रेड कटआउट ड्रेस में मालविका ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, हॉट तस्वीरें वायरल

Tripti dimari looks beautiful in Pink saree and blouse इस पिंक साड़ी में तृप्ति ने अपने लुक को बहुत ही सिंपल और एलिगेंट रखा है। हल्की ज्वेलरी और खुले बालों के साथ उन्होंने अपने पूरे लुक को कंप्लीट किया। साड़ी की सिलेक्शन से लेकर उसके साथ मैच करती एसेसरीज तक, हर चीज़ में उनका सेंस ऑफ स्टाइल साफ झलक रहा था। उनके इस स्टाइलिश अंदाज ने उनके प्रशंसकों को एक बार फिर से उनका दीवाना बना दिया है और सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। तृप्ति का यह लुक उनकी अनोखी फैशन सेंस को दर्शाता है और यह साबित करता है कि वह किसी भी अंदाज को बखूबी कैरी कर सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो