Tridha Choudhury's bold bathroom video goes viral

एक बार फिर ‘बाबा निराला’ की हुई नीयत खराब, ‘आश्रम’ की बबीता ने बाथरूम में ऑन किया कैमरा

Tridha Choudhury's bold bathroom video goes viral सीरीज में न सिर्फ त्रिधा चौधरी की एक्टिंग बल्कि उनकी बोल्ड अदाओं पर भी फैंस मर मिटे

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:25 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:25 pm IST

Tridha Choudhury’s bold bathroom video: मुंबई। प्रकाश झा के निर्देशन में बनी लोकप्रिय वेब सीरीज ‘आश्रम’ के जरिए रातो रात इंटरनेट सेंसेशन बनीं त्रिधा चौधरी आज (22 नवंबर 2022) को अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। पश्चिम बंगाल के कोलकाता में जन्मीं त्रिधा साल 2013 से ही दर्शकों को एंटरटेन करती आ रही हैं। उन्होंने तमाम बंगाली, तेलुगू और हिंदी फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है। लेकिन वेब सीरीज ‘आश्रम’ में उनका बबीता जी वाला किरदार लोग कभी नहीं भूल पाए।

Read more: इस मछुआरे की चमकी किस्मत! मिला ऐसा अनोखा मछली, रातों-रात बन गया करोड़पति 

त्रिधा चौधरी की तुलना ईशा गुप्ता से करने लगे थे फैंस

त्रिधा चौधरी ने सीरीज में कई बोल्ड सीन दिए थे और उन्होंने इन सीन्स को इतनी खूबसूरती से किया कि देखने वालों की धड़कनें बढ़ गईं। इतना ही नहीं त्रिधा चौधरी के बाद अगली सीरीज में जब मेकर्स ने ईशा गुप्ता को साइन किया तो बहुत से लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ईशा वो कमाल नहीं दिखा पाईं जो ईशा गुप्ता ने अपने किरदार के जरिए किया था।

जानें ‘आश्रम’ में क्या था त्रिधा का किरदार?

Tridha Choudhury’s bold bathroom video: साल 2020 में आई वेब सीरीज ‘आश्रम’ में त्रिधा ने सत्ती की पत्नी बबीता का किरदार निभाया था। एक ऐसी लड़की जिसे आश्रम के लोग वैश्यालय से लाकर उसकी शादी आश्रम में काम करने वाले लड़के से करवा देते हैं। सीरीज में न सिर्फ त्रिधा चौधरी की एक्टिंग काबिल-ए-तारीफ थी, बल्कि उनकी बोल्ड अदाओं पर भी फैंस मर मिटे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury🪬 (@tridhac)

Read more: Maruti Suzuki ने लॉन्च की सबसे सस्ती 7 सीटर कार, माइलेज 27Km, कीमत बस इतनी 

सुपरहिट हो गई थी ‘आश्रम’ की वेब सीरीज

Tridha Choudhury’s bold bathroom video: त्रिधा चौधरी को बॉबी देओल स्टारर इस सीरीज के जरिए खूब फेम मिला। बता दें कि बॉबी देओल ने इस सीरीज में लीड रोल प्ले किया था। ‘आश्रम’ को इतना जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला इसके 3 सीजन अभी तक आ चुके हैं। सीरीज में में बॉबी देओल ने एक धूर्त बाबा का रोल प्ले किया है, जो आश्रम की आड़ में कई काले काम करता है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें