Mufasa - The Lion King Trailer

Mufasa – The Lion King Trailer Out: ‘मुफासा – द लायन किंग’ का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

Mufasa - The Lion King Trailer Out: दुनियाभर में प्रसिद्ध 'द लायन किंग' की प्रीक्वेल 'मुफासा - द लायन किंग' का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Edited By :   Modified Date:  August 10, 2024 / 03:59 PM IST, Published Date : August 10, 2024/3:59 pm IST

मुंबई : Mufasa – The Lion King Trailer Out: दुनियाभर में प्रसिद्ध ‘द लायन किंग’ की प्रीक्वेल ‘मुफासा – द लायन किंग’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। 20 दिसंबर को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित है। ‘मुफासा – द लायन किंग’ का निर्देशन बैरी जेनकिंस ने किया है, और ट्रेलर देखकर ऐसा लगता है कि यह फिल्म शानदार कहानी के साथ-साथ कॉमेडी का भी तड़का लगाने वाली है।

यह भी पढ़ें : Weatear Update : छत्तीसगढ़-एमपी समेत इन राज्यों में जमकर होगी बारिश, मौसम विभाग ने बढ़ाई लोगों की चिंता 

मुफासा की कहानी में हैं भावनाओं की गहराई

Mufasa – The Lion King Trailer Out: ‘मुफासा’ की कहानी में जहां भावनाओं की गहराई है, वहीं कुछ हल्के-फुल्के पलों के जरिए दर्शकों को हंसाने का भी पूरा इंतजाम किया गया है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाए गए दृश्य, शानदार एनीमेशन और दमदार संवादों ने इसे पहले से ही एक बड़ी हिट के रूप में पेश कर दिया है। अब दर्शकों को बेसब्री से 20 दिसंबर का इंतजार है, जब वह इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का आनंद सिनेमाघरों में उठा सकेंगे।

‘मुफासा’ का ट्रेलर देखें यहां :

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp