Top 10 Ott Movies list

Top 10 Ott Movies list: ओटीटी पर धमाल मचा रही ये टॉप वेब सीरीज और फिल्में, यहां देखें पूरी लिस्ट

Top 10 Ott Movies list: ओटीटी पर धमाल मचा रही ये टॉप वेब सीरीज और फिल्में, यहां देखें पूरी लिस्ट

Edited By :   Modified Date:  November 8, 2023 / 11:20 AM IST, Published Date : November 8, 2023/11:20 am IST

Top 10 Ott Movies: आजकल सिनेमाघरों से ज्यादा ओटीटी का चलन बढ़ गया है। लोग घर बैठे फिल्में देखना ज्यादा पसंद करते हैं। हर नए महीने की शुरुआत को साथ लोगों को नई फिल्मों और नई सीरीज का इंतजार होता है। इसी क्रम में इस महीने 10 नवंबर को एक साथ 3 बड़ी फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं। साथ ही कुछ ऐसी फिलमें भी हैं जो ओटीटी पर धमाल मचा रही है। ऐसे में हम आपके लिए बेस्ट और धमाकेदार वेब सीरीज और मूवीज की लिस्ट लेकर आए है, जिन्हे आप घर बैठे आराम से मजा लेते हुए देख सकते हैं।

Top 10 Ott Movies list

घूमर

ZEE5 ने ‘घूमर’ के विश्व डिजिटल प्रीमियर की घोषणा कर दी है। इस फिल्म को ओटीटी पर देखना का इंतजार लोग पिछले 80 दिनों से कर रहे थे। बता दें, अभिषेक बच्चन, शबाना आजमी, सैयामी खेर और अंगद बेदी स्टारर यह फिल्म 12 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

पिप्पा

पिप्पा एक जीवनी पर आधारित युद्ध फिल्म है, जो भारत की 45 कैवलरी रेजिमेंट के कैप्टन बलराम सिंह मेहता के जीवन पर आधारित है, जो अपने भाई-बहनों के साथ 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्वी मोर्चे पर लड़े थे। इसमें ईशान खट्टर, मृणाल ठाकुर और प्रियांशु पेन्युली मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 10 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

इरुगापत्रु

यह एक तमिल भाषा की रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जो युवराज धायलन द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में विक्रम प्रभु, श्रद्धा श्रीनाथ, विधार्थ, श्री, अबर्नथी और सानिया अयप्पन हैं। यह फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 10 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।

काला पानी

नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 18 अक्टूबर से ‘काला पानी’ स्ट्रीम हो रही है। इसमें मोना सिंह और आशुतोष गोवारिकर मुख्य किरदार में हैं। ये एक सर्वाइवल ड्रामा है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है। ऑरमैक्स की लिस्ट में ये पहले नंबर पर है।

लौकी 2

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ‘लोकी’ का दूसरा सीजन आ चुका है। 6 अक्टूबर से दूसरा सीजन स्ट्रीम हो रहा है। ऑरमैक्स की लिस्ट में ये दूसरे नंबर पर है। जो लोग हॉलीवुड के शोज देखना पसंद करते हैं, उन्हें इसे जरूर देखना चाहिए।

Read more:  Diwali Rangoli Design : दिवाली पर इन रंगोली डिजाइन के साथ सजाएं अपने घर का आंगन 

एस्पिरेंट्स 2

ऑरमैक्स की लिस्ट में तीसरे नंबर पर टीवीएफ की सीरीज ‘एस्पिरेंट्स’ का दूसरा सीजन है। इसमें अभिलाष थपलियाल, नवीन कस्तूरिया, शिवांकित सिंह परिहार और सनी हिंदुजा हैं। ये वेब शो अमेजन प्राइम वीडियो पर 25 अक्टूबर से स्ट्रीम हो रहा है।

सुल्तान ऑफ दिल्ली

चौथे नंबर पर मिलन लुथरिया की सीरीज सुल्तान ऑफ दिल्ली है। ये 60 के दशक की कहानी पर आधारित है, जिसमें ताहिर राज भसीन और मौनी रॉय अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं।

आर्या 3

सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘आर्या’ का तीसरा पार्ट 3 नवंबर को रिलीज हो चुका है। दर्शकों ने पहले और दूसरे सीजन को भी काफी पसंद किया था और अब तीसरे पार्ट का भी बेसब्री से इंतजार हो रहा है। ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली है।

Read more: Gold Silver Price Today: लो भाई… धनतेरस से पहले बेहद सस्ते हुए सोने-चांदी के दाम, यहां देखें अपने शहर का ताजा रेट 

मैन्शन 24 और मुंबई डायरीज

छठे नंबर पर हॉरर, थ्रिलर सीरीज ‘मैन्शन 24’ है। ये 17 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है। इसके बाद सातवें स्थान पर ‘मुंबई डायरीज’ का सीजन 2 है। जो अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो रहा है।

खुफिया, जैन वी और बॉम्बे मेरी जान

ओटीटी पर नेटफ्लिक्स की फिल्म खुफिया,जेन वी और अंडरवर्ल्ड की कहानी बॉम्बे मेरी जान अमेजन प्राइम पर देखी जा सकती है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers