TV actress Asha Sharma passes away

Asha Sharma Passes Away: ‘आदिपुरूष’ में नजर आयी इस फेमस एक्ट्रेस का निधन, कुमकुम भाग्य और प्रतिज्ञा टीवी सीरियल में निभाया था अहम रोल

Asha Sharma Passes Away: 'आदिपुरूष' में नजर आयी इस फेमस एक्ट्रेस का निधन, कुमकुम भाग्य और प्रतिज्ञा टीवी सीरियल में निभाया था अहम रोल

Edited By :   Modified Date:  August 25, 2024 / 06:59 PM IST, Published Date : August 25, 2024/6:59 pm IST

मुंबई : Asha Sharma Passes Away मशहूर एक्ट्रेस आशा शर्मा, जिन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ टेलीविजन में भी काम किया, उनका आज, 25 अगस्त को निधन हो गया। वह 86 वर्ष की थीं। वह कुमकुम भाग्य, मन की आवाज प्रतिज्ञा और एक और महाभारत जैसे टीवी सीरियल और ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ में शबरी के किरदार में आखिरी बार नजर आई थीं।

Asha Sharma Passes Away टीवी और फिल्म अभिनेत्री आशा शर्मा ने आज इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनका 88 साल की उम्र में निधन हो गया है। रविवार को CINTAA ने एक्स पर इस दुखद खबर को शेयर कर जानकारी दी। अब उनके निधन से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। आशा शर्मा ने टीवी जगत के अलावा फिल्मों में भी काफी काम किया है। उन्होंने टॉप सीरियल्स में कभी मां तो कभी दादी का किरदार निभाया। सीरियल में उन्होंने दादी के किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। क्रिटिक्स हो या उनके फैंस, सभी को उनकी नेचुरल एक्टिंग काफी पसंद आती थीं।

Read More : पाकिस्तान के खिलाफ पहली टेस्ट जीत विशेष, बांग्लादेश के कप्तान शंटो ने कहा

सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने दी दुखद खबर

मशहूर टीवी अभिनेत्री आशा के निधन की खबर आज CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) ने अपने के आधिकारिक एक्स हैंडल पर शेयर की है। उन्होंने लिखा, ‘#cintaa आशा शर्मा के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त करता है।’ बता दें कि अभी तक आशा शर्मा की मौत का कारण पता नहीं चला है। बताया जा रहा है कि उम्र संबंधित कारणों की वजह से ही उनका निधन हुआ है।

आशा शर्मा आखिरी बार आदिपुरुष में दिखाई दी

उनके करियर की बात करें तो आशा शर्मा की पॉपुलर फिल्मों में 70 के दशक की ‘दो दिशाएं’ भी हैं जिसमें धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, प्रेम चोपड़ा और निरुपमा रॉय जैसे स्टार्स ने काम किया था। जिसमें उसकी भूमिका को काफी सराहा गया था। इसके अलावा ‘प्यार तो होना ही था’ और ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ जैसी फिल्में भी उनके करियर के बेहतरीन फिल्मों में शामिल है। हालिया प्रोजेक्ट्स की बात करें तो आशा शर्मा आखिरी बार प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ में दिखाई दी थीं। वह ‘कुमकुम भाग्य’, ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ और ‘एक और महाभारत’ जैसे टीवी शोज का भी हिस्सा रहीं।

Read More : भाजपा के ‘दिल्ली वाले लोगों’ ने मुख्यमंत्री को सिर्फ दो विधानसभा सीटों के उपचुनाव तक सीमित किया : सपा सांसद

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp