Top 5 Upcoming Movies in 2024

Top 5 Upcoming Movies 2024 : 2024 में धूम मचाएगी ये पांच फिल्म, जल्द रिलीज होगी साउथ और बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्में

Top 5 Upcoming Movies in 2024 : भारतीय सिनेमा हर साल अपने दर्शकों को बाँधने के लिए कई बड़ी फिल्मे रिलीज करता है। साल 2024 भी कई बड़ी फिल्मे

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2024 / 01:48 PM IST, Published Date : May 29, 2024/1:48 pm IST

मुंबई : Top 5 Upcoming Movies in 2024 : भारतीय सिनेमा हर साल अपने दर्शकों को बाँधने के लिए कई बड़ी फिल्मे रिलीज करता है। साल 2024 भी कई बड़ी फिल्मे रिलीज होने वाली है। जहां एक ओर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अपनी शानदार कहानियों के साथ पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं, वहीं दूसरी ओर साउथ सिनेमा के सुपरस्टार भी अपनी धमाकेदार फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने को बेताब हैं। कुछ फिल्में पहले ही दर्शकों पर छाप छोड़ चुकी है। कुछ फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री के साथ इंतजार है।

यह भी पढ़ें : Akshara Singh Hot Pic: पर्पल साड़ी में बला की खूबसूरत लगी अक्षरा सिंह, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस 

2024 में धूम मचाएगी ये पांच फिल्मे

कल्कि 2898 एडी

Top 5 Upcoming Movies in 2024 :  यह साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी को लेकर बनाई जा रही है। फिल्म एक ऐसे भविष्य की कहानी है जहां तबाही के बाद एक आदमी मानवता को बचाने के लिए लड़ता है। नाग अश्विन द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

पुष्पा 2

यह ब्लॉकबस्टर साउथ फिल्म पुष्पा: द राइज का सीक्वल है। फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिकाओं में हैं और इसे सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है। फिल्म का पहला गाना पुष्पा पुष्पा रिलीज हो चुका है जोकि दर्शकों को इम्प्रेस करने में सफल रहा है। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। सुकुमार द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें : All Eyes On Rafah: रोहित शर्मा की पत्नी हुई जमकर ट्रोल.. राफा हमले में फिलिस्तीन का समर्थन करना पड़ा महंगा, ये तस्वीर किया था शेयर

सिंघम अगेन

Top 5 Upcoming Movies in 2024 :  यह फिल्म सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है। इसमें अजय देवगन और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिकाओं में हैं। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित यह फिल्म पहले स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होनी थी पर अब ऐसा माना जा रहा है कि पुष्पा 2 के साथ क्लैश बचाने के लिए मेकर्स ने इसे दीवाली के मौके पर रिलीज करने का निर्णय लिया है। फिल्म में अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ भी दिखाई देंगे।

इंडियन 2

यह एक्शन ड्रामा फिल्म 1996 की तमिल फिल्म इंडियन का सीक्वल है। इसमें कमल हासन मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन शंकर द्वारा किया गया है।फिल्म कई सालों से निर्माणाधीन है और आखिरकार इसकी रिलीज का वक्त आ गया है। फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें : Akshay Kanti Bam Latest News : अक्षय कांति बम और उनके पिता को मिली बड़ी राहत! कोर्ट ने दी अग्रिम जमानत, इस मामले में चल रहे थे फरार.. 

वेलकम टू द जंगल

Top 5 Upcoming Movies in 2024 :  यह कॉमेडी फिल्म एक जंगल सफारी पर निकले लोगों की कहानी है. फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, जैकलीन फर्नांडिस, दिशा पाटनी और रवीना टंडन जैसे कई अन्य बड़े कलाकार शामिल हैं। यह साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म वेलकम का सीक्वल है। फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं। इसे 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

इन 5 फिल्मों के अलावा 2024 में और भी कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। फिल्म निर्माता लगातार नई कहानियों और नई तकनीकों के साथ प्रयोग कर रहे हैं, जिससे दर्शकों को हर बार एक नया अनुभव मिलता है। बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के इस संगम से भारतीय सिनेमा को एक नई ऊंचाई पर पहुंचाने की उम्मीद की जा रही है।

इस बार देश में किसकी बनेगी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp