Watch Online intimate scenes in bollywood Full HD

intimate scenes : रोमांटिक सीन करते-करते कंट्रोल खो गए ये फिल्मी सितारे, डायरेक्टर के कट बोलने का भी नहीं हुआ असर

Watch Online intimate scenes in bollywood : ऐसे इंटीमेट सीन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको शूट करते समय सेलेब्स आउट ऑफ कंट्रोल हो गए थे।

Edited By :   Modified Date:  September 4, 2024 / 05:34 PM IST, Published Date : September 4, 2024/5:21 pm IST

नई दिल्ली। intimate scenes in bollywood : हिंदी फिल्मों में एक्शन से ज्यादा रोमाटिंक सीन्स की भरमार रहती है। बॉलीवुड की पुरानी फिल्मों में भी देखा गया है कि बारिश या फिर सुहाने मौसम में डायरेक्टर फिल्म में एक न एक रोमांटिक सीन डालते ही है। पुराने दौर में तो किसिंग सीन्स भी खामोशी से दिखाने होते थे लेकिन आज समय बदल चुका है। आज की फिल्मों में तो एक से बढ़कर एक हॉट और सेक्सी सीन्स दिखाए जाते हैं। इतना ही नहीं कई सीन्स तो ऐसे होते हैं जो कामुकता से भरे होते हैं। आज हम ऐसे इंटीमेट सीन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको शूट करते समय सेलेब्स आउट ऑफ कंट्रोल हो गए थे।

read more : Mahindra Scorpio Discount Offer: तुरंत पहुंचे शो रूम, Mahindra Scorpio पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, जल्दी करें कहीं खत्म न हो जाएं ऑफर 

विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित का रोमांटिक सीन

विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित की जोड़ी पुराने जमाने की फेमस की जोड़ियों में से एक है। साल 1988 में आई फिल्म दयावान में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना ने एक साथ काम किया था। इस फिल्म को माधुरी और विनोद के लिपलॉक सीन को लेकर भी याद किया जाता है। लेकिन क्या आपको मालूम है कि इस दृश्य की शूटिंग के वक्त विनोद अपना कंट्रोल खो बैठे थे। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी वह नहीं रुके थे।

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस

टाइगर श्रॉफ फिल्में अधिकतम एक्शन से भरपूर होती है। फिल्म फ्लाइंग जट्ट में अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के बीच एक किसिंग सीन दिखाया गया था। इस सीन की शूटिंग के वक्त ये दोनों कलाकार इतना मदहोश हो गए थे कि उनको ये अंदाजा नहीं रहा कि फिल्म की शूटिंग चल रही है। निर्देशक रेमो डिसूजा ने इस मामले को लेकर बताया था कि उन्हें मेरा कट बोलना भी सुनाई नहीं दिया था।

रुसलान मुमताज और चेतना पांडे

साल 2013 में एक फिल्म रिलीज हुई, जिसका नाम आई डॉन्ट लव यू था। निर्देशक अमित केसरिया के डायरेक्शन में बनी इस मूवी में इंटीमेट सीन्स की भरमार थी। खबरों के आधार पर एक सीन को फिल्माने के वक्त एक्टर रुसलान मुमताज बेकाबू हो गए थे और उन्होंने एक्ट्रेस चेतना पांडे की ड्रेस के साथ छेड़छाड़ कर दी।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला को साल 2013 में रिलीज किया गया था। इस मूवी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक किसिंग सीन्स को शूट करते हुए अपनी सीमा को पार कर बैठे थे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन

फिल्म द जेंटलमैन के एक गाने की शूटिंग के वक्त अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस अपना आपा खो बैठे थे। डायरेक्टर ने जब जोर से कट बोला तो उसके बाद ही ये दोनों रुके।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो