Man carrying bike on shoulder

बाइक को कंधे पर उठाकर चल दिया युवक, वीडियो देखकर लोग बोले- इसने तो शक्तिमान को पीछे छोड़ दिया

Man Lifting Bike On Shoulder : एक शख्स का बाइक को आसानी से कंधे पर उठाकर ले जाने का वीडियो वायरल।

Edited By :   Modified Date:  August 22, 2024 / 06:30 PM IST, Published Date : August 22, 2024/6:16 pm IST

Man carrying bike on shoulder : आजकल लोग अपनी शक्ति का प्रदर्शन के लिए तरह-तरह के तरीके अपनाते हुए नजर आते हैं। ऐसे ही सोशल मीडिया पर खलबली मचा देने वाला एक मामला सामने आया है। जिसमें एक शख्स का बाइक को आसानी से कंधे पर उठाकर ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस पर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Man carrying bike on shoulder आपने कई मेहनती लोगों को भारी भरकम चीजों के पैकेट जैसे गेहूं चावल की बोरी, आटे कै पैकेट आदि को कंधे पर लादकर ले जाते देखा होगा। जिन्हें आप यकीन कर सकते हैं लेकिन सोशल मीडिया में कई ऐसे हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आते रहते हैं, जिसे देखकर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है। हाल ही में एक वायरल वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक शख्स आटे की बोरी की तरह एक भारी भरकम बाइक को बिना किसी की सहायता से स्वयं ही अकेले अपने कंधे पर उठाकर ले जाता दिखाई दे रहा है। जिन्हें देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की आंखें फटी की फटी रह गई।

Read More : CM Ayushman Jivan Rakshak Yojana : ‘सड़क पर पड़े घायल को अस्पताल पहुंचाओ और 10 हजार रुपये का इनाम पाओ’.. पढ़े क्या हैं सरकार की योजना..

वायरल वीडियो को लेकर यूजर्स की प्रतिक्रिया

इस आटे की बोरी की तरह एक भारी भरकम बाइक को अपने कंधों पर उठाकर ले जाते शख्स के वीडियो ने इन दिनों सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। जिसको लेकर कई यूजर्स प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। इसमें से एक यूजर्स ने तो इसकी तुलना शक्तिमान से ही कर दी है। उसने कहा, बाइक चलाने की जगह कंधों पर उठाकर ले गया शख्स, भाई इसने तो शक्तिमान को भी पीछे छोड़ दिया।

कंधे पर बाइक उठाने का वीडियो वायरल

खलबली मचा देने वाले इस वीडियो में एक शख्स को बड़े ही आराम से अपनी कंधों पर एक बाइक को उठाकर ले जाते देखा जा रहा है। यही कारण है कि लोग इस वीडियो को बार-बार देखने को मजबूर हो रहे हैं। बोलती बंद करने वाले इस वीडियो में पीली टीशर्ट और ट्राउजर पहने शख्स का कारनामा देखकर लोग अचंभित हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @fit_yaseen नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे अब तक 2 लाख 42 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yasin Khan (@fit_yaseen)


Read More : Best Government Schemes for Girl: घर की लक्ष्मी के लिए बेहद शानदार स्कीम.. हर महीने मात्र इतने रुपए निवेश करने पर 15 साल बाद मिलेंगे 1 करोड़ रुपए

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp