The wait is over! The teaser of Salaar will come on this day

इंतजार की घड़ी खत्म ! इस दिन आएगा सालार का टीजर, प्रभास के साथ दिख सकते है रॉकिंग स्टार यश…

इंतजार की घड़ी खत्म ! इस दिन आएगा सालार का टीजर : The wait is over! The teaser of Salaar will come on this day, rocking star Yash can be seen

Edited By :   Modified Date:  June 20, 2023 / 10:03 PM IST, Published Date : June 20, 2023/10:03 pm IST

मुंबई। प्रशांत नील इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सालार को लेकर चर्चा में है। सालार फिल्म का इंतजार फैंस काफी लंबे टाइम से कर रहे है। इस फिल्म में बाहुबली प्रभास और केजीएफ वाले प्रशांत नील का डायरेक्शन दिखने वाले है। सालार आज से ठीक 100 दिन बाद सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में प्रभास के आपोजिट श्रुति हासन दिखाई देने वाली है। विलेन के रोल में मलयाली सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमार दिखाई देने वाले है। पृथ्वी के अलावा जगपति बाबू भी प्रभास के साथ खलनायकी करने वाले है। इस फिल्म में रॉकिंग स्टार यश का स्पेशल कैमियो भी हो सकता है।

यह भी पढ़े :  मैदान में ही क्रिकेटर की हत्या, क्लीन बोल्ड होने पर बैट्समैन ने की बॉलर से मारपीट

इस फिल्म का टीजर जुलाई के पहले सप्ताह में आ सकता है। इस तेलुगू फिल्म को हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी डब किया जाएगा। मूवी की रिलीज डेट पर बीते दिन खबर आई थी कि इसे आगे खिसकाया जा रहा है, लेकिन मेकर्स ने साफ कर दिया है कि यह 28 सितंबर 2023 को ही दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी। सालार को 200 करोड़ के बजट के साथ बनाया गया है। प्रभास की ये फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फैंस के बीच इस फिल्म का भयंकर क्रेज है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो इस फिल्म से प्रभास एक जोरदार कमबैक कर सकते है।

यह भी पढ़े :  आदिपुरुष पर अब आया गिरिराज सिंह का बयान, कहा ‘बैन लगे’, इस मामले में प्रदेश सरकार को भी घेरा..