Do Patti Trailer

Do Patti Trailer : फिल्म ‘दो पत्ती’ का सस्पेंस और थ्रिल से भरा ट्रेलर हुआ रिलीज, अलग अंदाज में नजर आई काजोल

Do Patti Trailer : काजोल और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'दो पत्ती' का सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Edited By :   Modified Date:  October 14, 2024 / 03:29 PM IST, Published Date : October 14, 2024/3:29 pm IST

मुंबई : Do Patti Trailer : काजोल और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘दो पत्ती’ का सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म को कणिका ढिल्लों ने लिखा और निर्देशित किया है, जो अपनी अलग और दमदार कहानियों के लिए जानी जाती हैं। ट्रेलर में दर्शकों को एक रोमांचक सफर की झलक देखने को मिल रही है, जहां काजोल और कृति ने अपने बेहतरीन अभिनय से सबको प्रभावित किया है।

यह भी पढ़ें : Uddhav Thackeray admitted to Hospital : पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे को अचानक किया गया अस्पताल में भर्ती, पत्नी रश्मि ठाकरे भी मौजूद, डॉक्टर ने बताई ये बीमारी 

सस्पेंस से भरा है फिल्म का ट्रेलर

Do Patti Trailer : ‘दो पत्ती’ एक थ्रिलर फिल्म है, जो सस्पेंस से भरी कहानी के साथ दर्शकों को बांधे रखेगी। फिल्म का प्रीमियर 25 अक्तूबर 2024 को नेटफ्लिक्स पर होगा, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर में दोनों अभिनेत्रियां जबरदस्त अंदाज में नजर आ रही हैं, और कहानी की गहराई ने दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। कणिका ढिल्लों की लेखनी और निर्देशन ने इस फिल्म को एक अलग मुकाम पर पहुंचा दिया है, जो सस्पेंस और थ्रिल के शौकीनों के लिए एक शानदार पेशकश साबित होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp