Leo Box Office Collection

Leo Box Office Collection : थलापति विजय की Leo ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल, दो दिन में कमाए 100 करोड़ रुपए

Leo Box Office Collection : साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म लियो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। पिछले लंबे समय से थलापति विजय

Edited By :   Modified Date:  October 20, 2023 / 06:42 PM IST, Published Date : October 20, 2023/6:42 pm IST

मुंबई : Leo Box Office Collection : साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म लियो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। पिछले लंबे समय से थलापति विजय की इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच गजब का क्रेज देखने को मिल रहा था। 19 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग की है। फिल्म ने अपने पहले दिन पर 68 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 115.90 करोड़ की ओपनिंग कमाई की है।

यह भी पढ़ें : व्हाइट कपड़ो में अंजलि अरोड़ा ने दिखाया हॉट अवतार, फोटो देख घायल हो जाएंगे फैंस 

महज 2 दिन में Leo ने मारी सेंचुरी

Leo Box Office Collection :  फिल्म के दूसरे दिन की कमाई की बात करें तो, लियो ने अपने सेकेंड डे पर 35 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। बता दें कि विजय की ये फिल्म 250-300 करोड़ के बजट में बनी है। वहीं जिस रफ्तार से फिल्म की कमाई हो रही है, ये बहुत जल्द 500 करोड़ के क्लब में एंट्री करने वाली है।

यह भी पढ़ें : Malaika Arora Sexy Video: मलाइका अरोड़ा ने पहनी ऐसी ड्रेस की दिख गया सब कुछ, वीडियो हुआ वायरल 

फिल्म होगी नेटफ्लिक्स पर रिलीज

Leo Box Office Collection :  वहीं विजय की फिल्म ‘लियो’ के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स के पास है। इस फिल्म के सेटेलाइट राइट्स स्टार विजयके पास है। बता दें कि लियो को पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp