Tamil Actor Bijli Ramesh passes away at the age of 46 due to Liver infection

Bijli Ramesh Passes Away : मशहूर एक्टर का निधन, महज 46 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस, सिनेमा जगत में शोक की लहर

मशहूर एक्टर का निधन, महज 46 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस, Tamil actor Bijli Ramesh passes away at the age of 46 due to Liver infection

Edited By :   Modified Date:  August 27, 2024 / 12:22 PM IST, Published Date : August 27, 2024/12:21 pm IST

चेन्नईः Actor Bijli Ramesh passes away  सिनेमा जगत को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। तमिल अभिनेता बिजली रमेश का सोमवार शाम को 46 वर्ष की आयु में निधन हो गया। वे एक्टर का लिवर संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे। लंबे समय से उनका इलाज चल रहा था। बिजली रमेश के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। हर कोई उनके निधन पर शोक जाहिर कर रहा है और एक्टर के चाहने वाले उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Read More : MP News : होटल के अंदर इस हाल में थे युवक और युवती, गांव वालों ने लॉक कर दिया दरवाजा, और फिर… 

Actor Bijli Ramesh passes away  बता दें कि बिजली को साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के सबसे बड़े फैन के रूप में भी जाना जाता है और वह इसी कारण से लोकप्रिय भी थे। बिजली रमेश को स्टार बनाने का श्रेय नेलसन दिलीपकुमार को जाता है। यूट्यूब स्टार का एक गाने में भी स्पेशल अपीयरेंस था। बिजली रमेश इसके बाद कुछ फिल्मों में नजर आए, लेकिन वह सभी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल्स में ही दिखाई दिए। साउथ इंडस्ट्री में वह एक शानदार कॉमेडी एक्टर के रूप में जाने गए, जिन्हें कभी बड़ा मौका नहीं मिल सका। हालांकि, वह कुछ टीवी शोज में नजर आए और फैंस को जमकर एंटरटेन किया।

Read More : Shivaji Maharaj Statue Collapsed: 9 महीने में ही ढह गई शिवाजी महराज की 35 फीट प्रतिमा, ठेकेदार पर लिया गया ये बड़ा एक्शन 

बिजली रमेश की थी शराब की लत

बिजली रमेश शराब की लत के चलते लंबे समय से बीमारी की चपेट में थे, जिसके चलते उनका लिवर भी डैमेज हो गया था। बिजली रमेश ने हाल ही में एक यूट्यूब इंटरव्यू के दौरान अपनी बीमारी का खुलासा किया था, जिसमें वह काफी कमजोर लग रहे थे। इस दौरान उन्होंने अपनी शराब की लत का भी खुलासा किया और मदद भी मांगी थी। एक्टर का ये इमोशनल वीडियो वायरल हुआ तो फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करने लगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp