Actor Vikas Sethi Passes Away

Vikas Sethi Passes Away: फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के स्टार ने दुनिया को कहा अलविदा, कई बड़े शो में कर चुके थे अभिनय

Vikas Sethi Passes Away: फिल्म कभी खुशी कभी गम और 'कसौटी जिंदगी की' फेम दिग्गज एक्टर को लेकर बुरी और बड़ी खबर सामने आई है।

Edited By :   Modified Date:  September 8, 2024 / 05:07 PM IST, Published Date : September 8, 2024/5:06 pm IST

मुंबई : Vikas Sethi Passes Away: फिल्म कभी खुशी कभी गम और ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम दिग्गज एक्टर को लेकर बुरी और बड़ी खबर सामने आई है। 48 साल की उम्र मेंएक्टर विकास सेठी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनका निधन नींद में हुआ। वो पैसों की तंगी से परेशान थे।

रविवार का दिन टेलीविजन फैन्स के लिए काफी दुखद रहा। मशहूर एक्टर विकास सेठी के निधन को लेकर आई खबर ने सभी को शॉक्ड कर दिया है। विकास सो रहे थे, सुबह जब नहीं उठे, तो उनकी वाइफ उन्हें आनन-फानन में अस्पताल लेकर भागीं, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें : DA-DRA Hike Update: दीवाली में बढ़ेगी सरकारी कर्मचारियों की तनख्वाह!.. सितम्बर में नहीं होगा DA-DRA का ऐलान!.. जानें क्या है लेटेस्ट अपडेट

आर्थिक तंगी से परेशान थे विकास

Vikas Sethi Passes Away: सूत्रों के मुताबिक, विकास पिछले कुछ समय से आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे। उन्हें काफी समय से कोई काम नहीं मिल रहा था. वो इंडस्ट्री के कई दोस्तों के संपर्क में भी नहीं थे। टेलीविजन शो के अलावा विकास ने करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में रॉबी का किरदार भी निभाया था। उन्हें फिल्म में काफी पसंद भी किया गया था।

इन शोज में कर चुके थे काम

विकास सेठी 90 के दशक के मशहूर एक्टर्स में से एक रहे हैं। उन्होंने कहीं तो होगा, ससुराल सिमर का, गुस्ताख दिल और उतरन जैसे कई पॉपुलर शोज में काम किया था। वो जब भी किसी शो में नजर आए। अपने किलर लुक्स और दमदार एक्टिंग से दिल जीत लिया।

यह भी पढ़ें : अंबिकापुर में एल्युमिना रिफाइनरी में बड़ा हादसा, अब तक 4 मजदूरों की मौत, तीन घायल 

2018 में हुई थी शादी

Vikas Sethi Passes Away: 2018 में उनकी शादी जान्हवी सेठी से हुई थी। जान्हवी से शादी के बाद विकास जुड़वा बेटों के पिता बने. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे। वो वाइफ और बच्चों संग कई पोस्ट भी शेयर करते रहते थे। हालांकि, पिछले चार महीने से उन्होंने इंस्टाग्राम पर कोई पोस्ट शेयर नहीं थी। 12 मई को आखिरी बार उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी।

कहा जा रहा है कि, पैसों की तंगी वजह से दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई है। पर अब तक उनके निधन पर फैमिली की ओर से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। विकास अपनी फैमिली के बेहद करीब थे. वो अपने बच्चों से इतना प्यार करते थे कि उन्होंने हाथों पर जुड़वां बच्चों के नाम का टैटू भी बनवाया था। विकास सेठी के निधन ने फैन्स का दिल तोड़ है. हर कोई सोशल मीडिया पर उनके निधन पर शोक जता रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp