South Film Actress Nithya Menon will Become Mother before Marriage !

शादी से पहले ही मां बनने वाली है ये मशहूर एक्ट्रेस? सोशल मीडिया पर शेयर किया प्रेगनेंसी टेस्ट किट की फोटो

शादी से पहले ही मां बनने वाली है ये मशहूर एक्ट्रेस? South Film Actress Nithya Menon will Become Mother before Marriage !

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:48 pm IST

मुंबईः Actress Nithya Menon Become Mother साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस नित्या मेनन कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। नित्या को अपनी बेहतरीन एक्टिंग के वजह से 3 फिल्म फेयर पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है। एक्टिंग के अलावा नित्या का सिंगिंग का भी शौक है। नित्या किसी न किसी वजहों से सुर्खियों पर रहती है। इसी बीच अब एक बार फिर एक्ट्रेस नित्या मेनन चर्चाओं में आ गई है। दरअसल, उन्होंने बिना शादी के सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी टेस्ट किट की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के सामने आते ही एक्ट्रेस के फैंस उन्हें मां बनने की बधाई देते नजर आ रहे हैं। हालांकि कुछ लोग इसे देख कन्फयूज भी हो गए हैं।

Read More : इलाज के नाम पर क्लीनिक में हैवानियत! डॉक्टर समेत दो लोगों ने युवती से बनाए अप्राकृतिक संबंध 

Actress Nithya Menon Become Mother अभिषेक बच्चन संग वेब सीरीज Breathe में दिखने वाली एक्ट्रेस नित्या मेनन के लेटेस्ट पोस्ट को देखकर कई कनफ्यूज और हैरान भी हैं। जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स मान रहे हैं कि वे सच में प्रेग्नेंट हैं जबकि तमाम ये सोच रहे हैं कि उनकी ताजा पोस्ट किसी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन से रिलेटिड है। अभिनेत्री वास्तव में प्रेग्नेंट हैं या फिर ये उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट को प्रमोट करने का तरीका है, इस बारे में नित्या ही बेहतर जानती होंगी। हो सकता है कि नित्या मेनन की इस पोस्ट का असली मतलब आने वाले कुछ दिन में पता चल जाए।

Read More : मां ने अपने ही नवजात शिशु की कर दी ऐसी हालत, फिर जो हुआ…. वजह जान हो जाएंगे हैरान 

बता दें कि, नित्या मेनन अभिषेक बच्चन संग वेब सीरीज ‘Breathe’ में काम कर चुकी हैं, इससे उन्हें हिंदी सिनेमा दर्शकों के बीच जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी। नित्या मेनन के वर्कफ्रंट को लेकर बात करें तो उन्हें आखिरी बार ममूटी के ‘Puzhu’ में देखा गया था, हाल ही में नित्या मेनन सुपरस्टार धनुष की ‘थिरुचित्राम्बलम’ में दिखी थीं जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट रही।

Read More : Petrol-Diesel Rate: चाहे जितनी भी महंगी हो जाए पेट्रोल-डीजल, आपको हमेशा मिलेगा बेहद सस्ता! बस जान लें ये ट्रिक

 
Flowers