Sonu Sood became the messiah for this person, the actor did this big

इस शख्स के लिए मसीहा बने सोनू सूद, जीवन संवारने एक्टर ने किया ये बड़ा काम, लोग कर रहे तारीफ

Sonu Sood became the messiah for this person, the actor did this big job to make life, people are praising

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:26 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:26 pm IST

Sonu Sood provide hand to handicapped person; मुंबई : एक्टर सोनू सूद जितने अच्छे एक्टर है उतने ही अच्छे इंसान भी है। उन्होंने जिस तरह से कोरोना काल में लोगों की निस्वार्थ मदद की तब से लोगों ने उन्हें मसीहा का दर्जा दें दिया है। सोनू अक्सर लोगों की मदद करते नजर आते रहते है। एक्टर की जितनी तारीफ की जाए उतना काम है। हाल ही में सोनू सूद ने अपने बड़े दिल का एक बार फिर से परिचय दिया है. तो चले जानते हैं कि इस बार सोनू सूद ने किसकी मदद की है.

यह भी पढ़े; ‘ऐसे रोजगार सहायकों को तत्काल निकालें नौकरी से’ जिला कलेक्टर ने जारी किया निर्देश, इस वजह से लिया गया बड़ा फैसला

राजू अली ने सोनू सूद का आभार व्यक्त किया

Sonu Sood provide hand to handicapped person; बता दें कि असम के रहने वाले राजू अली बिना हाथों के अपनी जिंदगी जी रहे थे। जिसके बाद राजू ने एक्टर सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई। फिर क्या था एक्टर ने बिना देर किये राजू अली के हाथ लगवा दिए। नए हाथ मिलने पर राजू काफी खुश है। जिसके लिए उन्होंने अभिनेता का शुक्रिया किया है। एक विकलांग का जीवन सवारने के लिए राजू अली ने सोनू के प्रति आभार व्यक्त किया है। अभीनेता के इस नेक काम के लिए फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है .

यह भी पढ़े; सीएम का बड़ा फरमान, ‘कोई रैली, सेमिनार नहीं सिर्फ पढ़ाइए’, बदल जाएगी 5 लाख शिक्षकों की जिंदगी

फेसबुक पर शेयर की पोस्ट

Sonu Sood provide hand to handicapped person; अभिनेता सोनू सूद ने इस बात को अपने फेसबुक पर भी शेयर किया है. पोस्ट को शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा ‘फर्ज था निभा दिया.’ आपको बता दें सोनू सूद आए दिन अपनी चैरिटी के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं. सोनू ने कोरोना महामारी के वक्त भी काफी लोगों की काफी मदद की। फिर चाहे वो नौकरी हो दवाई हो या फिर किसी भी तरह की सहायता क्यों न हो। उन्होंने अकसर अपने सच्चे और अच्छे दिल से लोगों की मदद की। इसके साथ ही आपको ये भी बता दे कि एक्टर लोगों की मदद करने के लिए सूद चैरिटी फाउंडेशन नाम की संस्था को भी चलाते हैं।