Sonu Nigam washed Asha Bhosle's feet on stage Video Viral

Sonu Nigam Video Viral : आशा भोसले की बायोग्राफी ‘स्वरस्वामिनी आशा’ लॉन्च..! सोनू निगम ने मंच पर पखारे गायिका के पैर, माथा टेककर लिया आशीर्वाद

Sonu Nigam Video Viral : सितारे से मिले प्यार और सम्मान को पाकर आशा भोसले ने उनका हार्दिक आभार व्यक्त किया।

Edited By :   Modified Date:  June 28, 2024 / 08:43 PM IST, Published Date : June 28, 2024/8:38 pm IST

Sonu Nigam Video Viral : मुंबई। बॉलीवुड के महशूर गायक का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होता दिखाई दे रहा है जिसमें गायक सोनू निगम मशहूर गायिका आशा भोसले के पैर धोते नजर आ रहे हैं। दरअसल, शुक्रवार को मशहूर गायिका आशा भोसले की बायोग्राफी ‘स्वरस्वामिनी आशा’ लॉन्च की गई। इस बुक लॉन्चिंग में बॉलीवुड कई सितारों ने भाग लिया। इस दौरान जैकी श्रॉफ को आशा से मिलते ही उनके पैर छूते हुए देखा गया। जैकी ने खास अवसर पर आशा को गमला भी भेंट किया।

 read more : इस गंभीर बीमारी की शिकार हुई ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान, सोशल मीडिया पर शेयर किया दर्द भरा पोस्ट

Sonu Nigam Video Viral : इस समारोह में सोनू निगम ने आशा भोसले का आशीर्वाद लेते हुए कहा कि ‘देवी मां प्रणाम, मैं बिल्कुल कुछ नहीं कहना चाहता था। लेकिन, मुझे कहा गया है तो मैं यही कहूंगा कि आज सीखने के लिए बहुत से साधन हैं। लेकिन, जब सीखने के लिए कुछ नहीं था तो लता जी और आशा जी थीं। इन्होंने पूरी दुनिया को गाना सिखाया है। जो आपसे सीख सके उनके लिए धन्यवाद। जो सीख रहे हैं, उनके लिए धन्यवाद। जो आपसे सीखकर जान गए कि आप जैसा नहीं सीख सकते, उनके लिए भी धन्यवाद। मैं सनातन धर्म की तरफ से आपको सम्मान देना चाहूंगा’। इसके बाद सोनू निगम ने आशा भोसले के चरण धोकर सम्मान दिया।

सितारे से मिले प्यार और सम्मान को पाकर आशा भोसले ने उनका हार्दिक आभार व्यक्त किया। सोनू और जैकी के अलावा, इस कार्यक्रम में पंडित हृदयनाथ मंगेशकर, भारती मंगेशकर, अशोक सराफ, सुरेश वाडकर, सुदेश भोसले, श्रुति भोसले और हरीश भिमानी भी मौजूद थे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp