Sonali Raut Sexy Video: #sonaliraut | New trending sexy video | Sonali Raut New sexy Video

Sexy Video: हॉट एक्ट्रेस ने इस वीडियो से मचाई सनसनी, हाथ रखकर बचाई इज्जत, अब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Sonali Raut Sexy Video: हॉट एक्ट्रेस ने इस वीडियो से मचाई सनसनी, हाथ रखकर बचाई इज्जत, अब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Edited By :   Modified Date:  September 17, 2024 / 02:55 PM IST, Published Date : September 17, 2024/2:55 pm IST

नई दिल्ली: Sonali Raut Sexy Video छोटे पर्दों पर अपना जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस और मॉडल सोनाली राउत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सोनाली राउत सिनेमा के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ भी शानदार तरीके से इंजॉय करती है। वो आए दिन अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच मनोरंजन करते रहती है। सोनाली राउत अक्सर अपने फैशन को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। जब भी वो अपने सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट करती है। उनका पोस्ट तेजी से वायरल हो जाता है।

Read More: देसी भाभी का बेडरूम वीडियो वायरल, हॉट कपड़े पहनकर कर रही थी ऐसा काम, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Sonali Raut Sexy Video हालही में कुछ महीने पहले सोनाली राउत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। जिसमें वो काफी हॉट नजर आ रही है। फोटो में सोनाली कैमरे के ओपन शर्ट में फोटोशूट कराया है। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। इसके साथ ही सोनाली राउत ने अपनी कर्वी फिगर को प्लांट की है। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: Have sex in Lunch and Tea Break: ‘लंच और टी ब्रेक में कर सकेंगे सेक्स’ सरकारी और प्राइवेट कर्मचारियों के लिए दिशा निर्देश जारी, यहां के स्वास्थ्य मंत्री ने किया ऐलान

आपको बता दें कि सोशल मीडिया सेंसेशन सोनाली राउत हमेशा से ही अपने बोल्ड वीडियो और फोटो को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोनाली के करियर की बात करें तो उन्होंने सिर्फ 19 साल की उम्र में किंगफिशर कैलेंडर में शामिल होकर काफी सुर्खियां बटोरी थी। इसके बाद साल 2014 में एक्ट्रेस ने ‘द एक्सपोज’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें उन्होंने हिमेश रेशमिया और यो यो हनी सिंह के साथ एक्टिंग की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonali Raut (@isonaliraut)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो