Sonali Raut Sexy Video | #sonaliraut | Hot sexy video | Trending sexy video

Sexy Video: कैमरे के सामने हॉट मॉडल ने दिखाया किलर अंदाज, बिकनी पहनकर मचाई सनसनी, अब हुआ वायरल

Sonali Raut Hot Sexy Video: कैमरे के सामने हॉट मॉडल ने दिखाया किलर अंदाज, बिकनी पहनकर मचाई सनसनी, अब हुआ वायरल

Edited By :   Modified Date:  September 19, 2024 / 03:19 PM IST, Published Date : September 19, 2024/3:19 pm IST

नई दिल्ली: Sonali Raut Sexy Video आज के समय में सोशल मीडिया का क्रेज तेजी से बढ़ गया है। हर कोई अपने मोबाइल में तमाम तरह के सोशल मीडिया प्लेटफार्म का इस्तेमाल कर रहे हैं। आज सोशल मीडिया का क्रेज इतनी तेजी पांव पसार चुका है कि किसी भी चीज को पोस्ट करने ही इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगता है।

Read More: Rajasthan Borewell Tragedy Updates : बोरवेल में गिरी ढाई साल की बच्ची.. सुरक्षित निकालने के प्रयास जारी, JCB से की जा रही खुदाई 

Sonali Raut Sexy Video वहीं दूसरी ओर लोग खुद को वायरल और फेमस करने के लिए रोजाना तमाम तरह के वीडियो बनाते हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं। आज के समय में रील का जमाना आ चुका है। जिसके माध्यम से लोग वीडियो बनाकर खुद को पॉपुलर कर रहे हैं। ऐसा ही एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जो इंटरनेट पर लोगों की धड़कने बढ़ा दी है।

Read More: Bihar Latest News : दबंगों ने दलित बस्ती में लगाई आग.. 80 घर जलकर हुए खाक, मचा हड़कंप  

Sonali Raut Hot Sexy Video वायरल हो रहा ये फोटा किसी और का नहीं मॉडल सोनाली राउत का है। जिसमें सोनाली राउत काफी हॉट लग रही हैं। इस दौरान सोनाली राउत ने अपने कर्वी फिगर को प्लांट करते हुए एक से बढ़कर एक पोज देते हुए नजर आ रही है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘इसे कम रखें’।

Read More: Bank Closed For 4 Days In September: आज ही कर लें सभी जरूरी काम… कल से लगातार 4 दिन बंद रहेंगे बैंक, जानें क्या है वजह 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर काफी पुरानी है, लेकिन इस समय इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है। सोनाली के करियर की बात करें तो उन्होंने सिर्फ 19 साल की उम्र में किंगफिशर कैलेंडर में शामिल होकर काफी सुर्खियां बटोरी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonali Raut (@isonaliraut)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers