Sonakshi sinha and zaheer iqbal honeymoon pics

Sonakshi-Zaheer Honyeymoon: ‘वही किया.. जिसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी’.. सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की हनीमून की तस्वीरें, अनुभव भी बताया

Sonakshi-Zaheer Honyeymoon: 'वही किया.. जिसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी'.. सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की हनीमून की तस्वीरें, अनुभव भी बताया

Edited By :   Modified Date:  July 25, 2024 / 03:35 PM IST, Published Date : July 25, 2024/12:12 am IST

Sonakshi sinha and zaheer iqbal honeymoon pics: सोनाक्षी सिन्हा लंबे समय से अपने रिलेशनशिप और शादी को लेकर चर्चा में थीं। ऐसे में 23 जून को जहीर इकबाल संग रजिस्टर मैरिज करके एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था। ऐसे में अब उनकी शादी को एक महीने का वक्त हो चुका है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पति संग कुछ तस्वीरों को शेयर किया था, जिसमें वो पूल में रोमांटिक होते नजर आई थीं। उनकी ये तस्वीरें हनीमून की थीं।

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Honeymoon Photos

सोनाक्षी सिन्हा लंबे समय से अपने रिलेशनशिप और शादी को लेकर चर्चा में थीं। ऐसे में 23 जून को जहीर इकबाल संग रजिस्टर मैरिज करके एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था। ऐसे में अब उनकी शादी को एक महीने का वक्त हो चुका है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पति संग कुछ तस्वीरों को शेयर किया था, जिसमें वो पूल में रोमांटिक होते नजर आई थीं। उनकी ये तस्वीरें हनीमून की थीं।

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Honeymoon Photos

पति जहीर इकबाल संग रोमांटिक फोटोज को सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इसमें दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री के साथ ही शानदार बॉन्ड भी देखने के लिए मिल रहा है।

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Honeymoon Photos
सोनाक्षी ने फोटोज को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘हमने अपनी शादी के एक महीने का जश्न वो करके मनाया है, जिसे हमें करने की सबसे ज्यादा करने की जरूरत थी।’
Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Honeymoon Photos
फोटोज पर लोगों ने भी खूब रिएक्शन दिए हैं। किसी ने सोनाक्षी और जहीर की शादी को लव जिहाद कहा तो किसी ने एक महीना पूरा होने पर बधाई दी है। वहीं, फैंस ने कपल पर प्यार भी लुटाया है।
Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Honeymoon Photos
Sonakshi sinha and zaheer iqbal honeymoon pics: इसके साथ ही सामने आई तस्वीरों में सोनाक्षी के साथ उनके कुछ दोस्तों को भी देखा गया है, जिनके साथ वो सेल्फी लेते हुए नजर आई हैं। एक्ट्रेस का खास अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। (Photos- Sonakshi Sinha/Insta)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)