Somy Ali Instagram Massage to Lawrence Bishnoi

Somy Ali Massage to Lawrence Bishnoi: सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ने लॉरेंस बिश्नोई को किया Insta पर मैसेज!.. लिखा, “नमस्ते.. ये आपके फायदे की बात है”.. पूछा ‘कहाँ मिल सकते है?’..

Somy Ali Instagram Massage to Lawrence Bishnoi सोमी अली के सन्देश का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  October 17, 2024 / 08:39 PM IST, Published Date : October 17, 2024/8:35 pm IST

Somy Ali Instagram Massage to Lawrence Bishnoi: मुंबई। जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम इन दिनों न सिर्फ भारत में बल्कि कनाडा में भी चर्चा का विषय बना हुआ है। पिछले दिनों दिग्गज एनसीपी नेता बाबा सिद्दकी की हत्या कर दी गई थी जिसमें बिश्नोई गैंग के शामिल होने की बात कही गई थी। इसी तरह की अन्य हत्याओं में भी कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लोगों के शामिल होने का दावा किया जाता रहा। उधर कनाडा सरकार का दावा है कि लॉरेंस बिश्नोई भारत सरकार का एजेंट है जो कनाडा में खलिस्तानी समर्थकों को सीधे तौर पर निशाना बना रहा है। इन्ही आरोपों के बाद दोनों देशों के संबंधो में भी खटास बढ़ गई है।

Mahadev Satta Case: फिल्म एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की बढ़ी मुश्किलें… महादेव बेटिंग एप मामले में ED कर रही पूछताछ

Lawrence bishnoi and salman khan issue

मीडिया रिपोर्ट में यह दावा भी किया जाता है कि लॉरेंस बिश्नोई के हिट लिस्ट में कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का नाम शुमार है। पिछले दिनों सलमान के घर पर भी फायरिंग की गई थी। बहरहाल इन ख़बरों के बीच एक नई खबर सामने निकलकर आई हैं। दरअसल सलमान खान की पूर्व प्रेमिका सोमी अली ने कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई को सोशल मीडिया पर मैसेज भेजा है। हालांकि IBC24 उनके किसी भी सन्देश की सत्यता की पुष्टि नहीं करता। सोमी अली के सन्देश का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

सोमी अली ने क्या लिखा?

Somy Ali Instagram Massage to Lawrence Bishnoi: सोमी अली ने अपने कथित संदेश पर ही लिखा, “नमस्ते, लॉरेंस भाई, सुना भी है और देखा भी है कि आप जेल से भी ज़ूम कॉल कर रहे हो, तो मुझे आपसे कुछ बातें करने हैं। कृपा करके मुझे बताएं कि ये कैसा हो सकता है? हमारी पूरी दुनिया सबसे पसंद की जगह है। हम आपके मंदिर में आना चाहते हैं पूजा के लिए पहले ज़ूम कॉल हो जाए और कुछ बातें हो जाएं। पूजा के बाद। फिर भी ये आपके फायदे की बात है एहसान हो गा आप का. शुक्रिया..

खास गुर्गा ‘सुक्खा’ गिरफ्तार

इसी कड़ी में हरियाणा और मुंबई पुलिस को एक ज्वाइंट ऑपरेशन में बड़ी कामयाबी मिली है। ऐसा इसलिए क्योंकि, दोनों राज्यों की पुलिस की टीम ने मिलकर पानीपत से बिश्नोई गैंग के सुक्खा नाम के सदस्य को गिरफ्तार किया है। सुक्खा ने पनवेल में फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर की रेकी की थी। ये गिरफ्तारी ऐसे समय में हुई है जब पुलिस बाबा सिद्दीकी हत्याकांड की जांच कर रही है।

कर्मफल दाता शनि होने जा रहे मार्गी, इन राशियों को मिलेगा तगड़ा लाभ, जीवन में बनी रहेगी सुख-शांति

Somy Ali Instagram Massage to Lawrence Bishnoi: इस साल अप्रैल में जब सलमान के बांद्रा स्थित आवास के बाहर बिश्नोई गैंग के दो गुर्गे ने गोलियां चलाई थीं, जिन्हें बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था। सुक्खा को सलमान के घर पर फायरिंग करने के लिए बिश्नोई ने काम दिया था लेकिन गैंग के कुछ सदस्य के गिरफ्तार होने के बाद सुक्खा फरार हो गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp