Khatron Ke Khiladi 14: आसिम रियाज के सपोर्ट में उतरी शिल्पा शिंदे! बोलीं - 'खतरों के खिलाड़ी में एक झुंड..' |Khatron Ke Khiladi 14

Khatron Ke Khiladi 14: आसिम रियाज के सपोर्ट में उतरी शिल्पा शिंदे! बोलीं – ‘खतरों के खिलाड़ी में एक झुंड..’

Khatron Ke Khiladi 14: आसिम रियाज के सपोर्ट में उतरी शिल्पा शिंदे! बोलीं - 'खतरों के खिलाड़ी में एक झुंड..'

Edited By :   Modified Date:  July 31, 2024 / 07:49 PM IST, Published Date : July 31, 2024/7:49 pm IST

Khatron Ke Khiladi 14: खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का आगाज हो गया है। शो की शुरुआत होती है विवाद खड़ा होने लगा। बता दें कि शो के  दूसरे एपिसोड में आसिम रियाज को अपने बर्ताव के चलते शो से निकाल दिया गया। दरअसल, आसिम ने शो के बाकी कंटेस्टेंट से बहस की थी। इतना ही नहीं, रोहित शेट्टी के मना करने के बावजूद भी आसिम लगातार अपनी भड़ास निकाल रहे थे। इसी व्यवहार के चलते आसिम रियाज को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

Read More : New OTT Release: 9 अगस्त को OTT पर रिलीज होगी 5 फिल्में और वेब सीरीज, यहां देखें पूरी लिस्ट 

अब इस आसिम रियाज की को-कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे ने इस पूरे मामले पर अपनी बात रखी है। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने कहा कि खतरों के खिलाड़ी में बाकी कंटेस्टेंट ने आसिम रियाज को बुली किया जिसकी वजह से उनका वो रिएक्शन निकला। शिल्पा ने कहा, कि कुछ भी नहीं हुआ था। आप के सिर पर पानी चला जाता है। डाउन टू अर्थ होना चाहिए। एक बंदा एक तरफ और बाकी का एक झुंड है, उसको भड़काया गया क्योंकि उनको उसका नेचर पता था। सब लोग सक्सेस हैंडल नहीं कर पाते। सब लोग गलत थे, सब लोग सही थे। मैनें उसे बारबार बोला कि वो चुप रहे, बहस ना करे।

Read More : शादी के कुछ दिन बाद ही दुल्हन कर गई खेला, कर दिया ऐसा कांड की सच हो गई दूल्हे के मां की भविष्यवाणी 

शिल्पा ने कहा कि ये बिग बॉस नहीं है। आपकी वहां दोस्ती हुई तो उसकी रिस्पेक्ट करनी चाहिए। इसको खींचो मत रबर की तरह, स्टंट वाला शो है मुंह से झगड़ा करने की कोई जरूरत नहीं थी। तू-तू मैं-मैं हुई। जो आसिम के फैंस नहीं हैं उन्होंने भी नोटिस किया कि उसको बुली किया, चीज को दबा सकते थे। सब मिलकर एक इंसान पर हावी हो गए। मैं चुप थी और उसे भी चुप रहने के लिए कह रही थी। उसने अपने पैर पर खुद कुल्हाड़ी मारी।

Read More : Nushrat Bharuccha Hot Pic: ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में नुसरत भरूचा ने दिखाया किलर लुक 

बता दें कि शो के दौरान आसिम ने अपने बाकी के सदस्यों को लूजर कहकर बुलाया था जिसके बाद बिग बॉस के कंटेस्टेंट अभीषेक कुमार और आसिम के बीच बहस देखने को मिली थी। जब रोहित शेट्टी आसिम को चुप रहने के लिए कह रहे थे तो आसिम को प्रोडक्शन की टीम से ये कहते सुना गया कि उनके पास बहुत पैसा है, वो हर चार महीने में गाड़ी बदलते हैं और इंटरनेट पर जो खतरों के खिलाड़ी का बज है वो उनकी वजह से क्योंकि वो चार साल बाद कोई रियलिटी शो करने जा रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp