Sherlyn Chopra Hot Pics: एक्ट्रेस ने फिर बढ़ाया पारा, रिवीलिंग आउटफिट में कराया हॉट फोटोशूट, बोल्डनेस देख फिदा हुए फैंस |

Sherlyn Chopra Hot Pics: एक्ट्रेस ने फिर बढ़ाया पारा, रिवीलिंग आउटफिट में कराया हॉट फोटोशूट, बोल्डनेस देख फिदा हुए फैंस

Sherlyn Chopra Hot Pics: एक्ट्रेस ने फिर बढ़ाया पारा, रिवीलिंग आउटफिट में कराया हॉट फोटोशूट, बोल्डनेस देख फिदा हुए फैंस

Edited By :   Modified Date:  August 21, 2024 / 03:17 PM IST, Published Date : August 21, 2024/3:17 pm IST

Sherlyn Chopra Hot Pics: शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रिवीलिंग आउटफिट में फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। शर्लिन की इन तस्वीरों में उनकी हॉटनेस और स्टाइल ने फैंस को हैरान कर दिया है। इन तस्वीरों में शर्लिन ने एक नेटेड शॉर्ट ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है और उनके बाल खास अंदाज में बंधे हुए हैं। इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने ब्लैक बूट्स पहने हुए हैं और गोद में एक प्यारे पिल्ले को पकड़े हुए हैं।

Read More: Krishna Janmashtami 2024: इस जन्माष्टमी घर पर जरूर लाएं ये चीजें, वास्तु दोष से मिलेगा छुटकारा 

Sherlyn Chopra Hot Pics: वहीं एक्ट्रेस के इस अट्रेक्टिव लुक ने उनके फैंस को खूब दीवाना कर दिया है। वहीं इन तस्वीरों को देकने के बाद उनके फैंस उनकी इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। वहीं उनकी हॉटनेस और स्टाइल के कारण सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई है। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो शर्लिन चोपड़ा कामसूत्र 3D, वजह तुम हो, टाइम पास और नॉटी बॉय जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। सोशल मीडिया पर शर्लिन आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अपडेट पोस्ट करती रहती हैं। उनका सोशल साइट्स पर फैनफोइंग भी काफी ज्यादा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sherlyn Chopra (@_sherlynchopra_)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो