Sex Demand to Bollywood Actress Mallika Sherawat | Mallika sherawat official insta ID

Sex Demand to Bollywood Actress: इस मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री से ‘डर्टी डिमांड’.. फोन कर कहा ‘मुझसे रात में मिलो, करती हो बोल्ड सीन तो क्या प्रॉब्लम’.. दिया ये जवाब..

Sex Demand to Bollywood Actress Mallika Sherawat इन दिनों मल्लिका का समुन्दर किनारे मस्ती करते हुए एक वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  October 3, 2024 / 08:01 PM IST, Published Date : October 3, 2024/8:01 pm IST

मुंबई: अपने कातिलाना अंदाज और बोल्ड सीन से कभी बॉलीवुड की सनसनी रही ऐक्ट्रेस मल्लिका शेरावत आज भले ही बड़े परदे पर नजर नहीं ,आती लेकिन उनका जलवा अभी सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर दिखाई देता है। (Sex Demand to Bollywood Actress Mallika Sherawat) वह अपने इंस्टाग्राम पर हर दिन अपनी तस्वीरें और वीडियों पोस्ट करती रहती हैं। अपन दिलकश अदाओं का दीदार भी उनके फैंस करते रहते हैं।

Asha Parekh Love Story: प्रेमी से बेइंतहा मोहब्बत के बाद भी इस खूबसूरत हसीना ने नहीं की शादी, कहा- ‘नहीं बनूंगी सौतन’, अब ताउम्र रह गई कुंवारी

बहरहाल इन सबके बीच मल्लिका शेरावत ने सनसनीखेज दावा किया है। मल्लिका ने दावाक़िया है कि उनके साथ डर्टी डिमांड हुई हैं। मल्लिका शेरावत ने बताया कि उनके साथ में कई बार तो ऐसा भी हो चुका है कि उनकी ऑन स्क्रीन इमेज को देखते हुए उनसे कंप्रोमाइज करने की डिमांड भी की जा चुकी है।

मल्लिका शेरावत ने दावा किया है कि “कुछ बड़े हीरो मुझे कॉल किया करते थे और कहते थे कि आओ और मुझे रात में मिलना है। मैं फोन पर कह देती थी कि क्यों मैं रात में आकर क्यों मिलूं?” (Sex Demand to Bollywood Actress Mallika Sherawat) एक्ट्रेस ने बताया कि “वह जवाब में कहते थे कि अरे तुम स्क्रीन पर इतने बोल्ड किरदार निभाती हो तो मेरे से रात में मिलने में क्या दिक्कत है। काफी सारे हीरो इस तरीके की लिबर्टी मेरे साथ में करते थे और वह सोचते थे कि जब यह पर्दे पर इतने बोल्ड सीन कर सकती है तो हमारे साथ में क्या समस्या होगी।”

Nora Fatehi Hot Pic: स्टाइलिश लुक में सोशल मीडिया पर छाई नोरा फतेही 

बकौल मल्लिका शेरावत “हमारे साथ भी वह बोल्ड हो जाएगी। हमारे साथ में भी कंप्रोमाइज करने को तैयार हो जाएगी और मैं ऐसी बिल्कुल भी नहीं हूं।” हालांकि एक्ट्रेस के करियर पर भी इसका काफी असर देखने को मिला था।

Mallika Sherawat Hot and bold Images and Videos

शेयर की समुन्दर किनारे की तस्वीरें

इन दिनों मल्लिका का समुन्दर किनारे मस्ती करते हुए एक वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। (Sex Demand to Bollywood Actress Mallika Sherawat) मल्लिका ने बेहद बोल्ड कॉस्च्यूम भी पहना हैं। ग्रीन बिकनी और अंडरगार्मेंट्स से ऊपर मल्लिका ने ट्रांसपेरेंट टॉप भी पहना हुआ हैं। आप खुद देखें ये वीडियों..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो