Serlyn Chopra Hot Sexy Videos in HD | Watch Hindi Sexy Video Online HD Quality Sherlyn Chopra Revelations: 'ब्रेस्ट छूने की करते थे डिमांड.. पैसों के लिए अक्सर मर्दो के साथ करती थी ये काम'.. आप भी सुने इस ऐक्ट्रेस का सनसनीखेज खुलासा..

Sherlyn Chopra Revelations: ‘ब्रेस्ट छूने की करते थे डिमांड.. पैसों के लिए अक्सर मर्दो के साथ करती थी ये काम’.. आप भी सुने इस ऐक्ट्रेस का सनसनीखेज खुलासा..

Edited By :   Modified Date:  July 2, 2024 / 02:37 PM IST, Published Date : July 2, 2024/2:37 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस जो अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट का पारा हाई करने का दम रखती है। अदाएं ऐसी कि देखने वाले अपनी नजरें मोड़ ना पाएं। फिगर ऐसा जिसे देख जवान से लेकर बूढ़े तक आहें भरें। आप सोच रहे होंगे की हम किसकी बात कर रहे हैं। अरे रुको जरा सब्र करो, इतनी भी जल्दी क्या है नाम जानने की। चलिए कुछ और हिंट देते हैं।

Madhuri Dixit Prem Granth: ‘माधुरी दीक्षित के साथ बलात्कार का सीन करने से पहले ली थी इजाजत’.. जानें विलेन को क्या मिला था जवाब.. रह जायेंगे हैरान..

एक ऐसी एक्ट्रेस जो अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों के होश उड़ा देती है और अक्सर किसी न किसी वजह से कॉन्ट्रोवर्सी में रहती हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) की जो कास्टिंग काउच का दर्द झेल चुकी हैं। आइए जानते हैं अभिनेत्री के बारे में कुछ खास बातें जो उन्होंने खुद एक पॉडकास्ट में रिवील की हैं।

शर्लिन चोपड़ा फिल्म इंडस्ट्री का वो नाम है जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ कनन के पॉडकास्ट में कई खुलासे किए थे। उनमें से एक था उनकी ब्रेस्ट सर्जरी को लेकर। शर्लिन ने खुद बताया कि जब डायरेक्टर ने उनसे पूछा की आपने ब्रेस्ट सर्जरी करवाई है तो उन्होंने झूठ बोलने के बजाए सच बोला और हां में जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वो फ्लैट ब्रेस्ट से बोर हो गई थीं इसलिए अट्रैक्टिव दिखने के लिए उन्होंने ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया।

Bigg Boss OTT 3 Payal Malik: बेघर होते ही छलका पायल मलिक का दर्द.. ये भी बताया अरमान और कृतिका में से कौन ज्यादा मजबूत दावेदार..

शर्लिन ने बातचीत के दौरान कई शॉकिंग खुलासे किए। उन्हीं में से एक ये था कि जब वो डायरेक्टर्स के पास काम के लिए जाती थी तो वो ब्रेस्ट को देखकर पूछते थे, असली है… क्या हम फील कर सकते हैं… आपकी ब्रेस्ट को टच कर सकते हैं। और तो और वो उनसे उनकी ब्रेस्ट का साइज भी पूछते थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp