Sanjeeda Shaikh Bold Photoshoot crossed all limits of boldness

एक्ट्रेस Sanjeeda Shaikh ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, ओपन शर्ट के बाद अब टॉवल लपेटकर कराया फोटोशूट

एक्ट्रेस Sanjeeda Shaikh ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें Actress Sanjeeda Shaikh crossed all limits of boldness, after open shirt

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:47 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:47 pm IST

नई दिल्ली: Sanjeeda Shaikh Bold Photoshoot टीवी सीरियलों की मशहूर अभिनेत्री संजीदा शेख अपने बोल्ड अदाओं की वजह से सुर्खियों पर रहती है। इसी बीच टॉवल लपेटकर फोटो शूट करवाने के बाद वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है।

read more : भारत में यहां मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल, डीजल के दाम भी दूसरे जगहों से है कम, जानें कहां…

Sanjeeda Shaikh Bold Photoshoot दरअसल, हाल ही में उन्होनें ओपन शर्ट, ट्रांसपेरेंट आउटफिट के बाद अब संजीदा ने सिर्फ टॉवल लपेटकर बोल्ड फोटोशूट करवाया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक्ट्रेस की कई सारी तस्वीरें नजर आ रही हैं।उनका अंदाज बेहद बोल्ड दिख रहा है।वीडियो में वह अलग-अलग तरह से पोज देती हुई नजर आ रही हैं।अब संजीदा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।एक्ट्रेस के फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं।

read more : बहुचर्चित अभिनेत्री ने अस्पताल से रोते हुए शेयर किया वीडियो, बोली ‘कंगना रनौत की वजह से लगा सदमा’ 

बता दें कि दर्शकों ने हमेशा ही उनके शोज में एक संस्कारी बहू या बेटी के किरदार में ही देखा है। ऐसे में जब भी वह बोल्ड लुक में नजर आती हैं, तो फैंस उन्हें देख काफी हैरान रह जाते हैं। लोग भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। आज वह उस मुकाम पर हैं जहां फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)