Watch Video: अनंत अंबानी-राधिका का संगीत समारोह: धोनी, सलमान, रणबीर कपूर समेत कई ​सितारों का लगा जमावड़ा |

Watch Video: अनंत अंबानी-राधिका का संगीत समारोह: धोनी, सलमान, रणबीर कपूर समेत कई ​सितारों का लगा जमावड़ा

Sangeet ceremony of Anant Ambani and Radhika: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपने 'संगीत समारोह' के लिए मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंच गए हैं। इस दौरान उनके संगीत समारोह में शामिल होने के लिए कई सितारे भी पहुंचे हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2024 / 11:31 PM IST, Published Date : July 5, 2024/11:29 pm IST

मुंबई। Sangeet ceremony of Anant Ambani and Radhika अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपने ‘संगीत समारोह’ के लिए मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंच गए हैं। इस दौरान उनके संगीत समारोह में शामिल होने के लिए कई सितारे भी पहुंचे हैं।

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ‘संगीत समारोह’ में शामिल होने के लिए मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंची हैं।

वहीं पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी धोनी के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ‘संगीत सेरेमनी’ में शामिल होने मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचे।

अभिनेत्री विद्या बालन अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ‘संगीत समारोह’ में शामिल होने के लिए मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचीं।

अभिनेत्री अमीषा पटेल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ‘संगीत समारोह’ में शामिल होने के लिए मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचीं।

अभिनेता रणबीर कपूर, आदित्य रॉय कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ‘संगीत सेरेमनी’ में शामिल होने के लिए मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचे।

अभिनेता सलमान खान अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ‘संगीत समारोह’ में शामिल होने के लिए मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचे।

read more: Sexy Video: पलक झपकते ही देसी भाभी ने बदला कपड़ा, सेक्सी अदाएं देख आप भी हो जाएंगे घायल, अब वीडियो हुआ वायरल 

read more: सफेद बिकनी में गुजराती गर्ल ने शेयर किया सेक्सी वीडियो, जिसने भी देखा दबा ली होठों तले उंगलियां