Richest Actress in Bhojpuri Industry

Richest Actresses: होश उड़ा देगी इन एक्ट्रेस की कमाई, बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी ज्यादा अमीर हैं भोजपूरी इंडस्ट्री की हसीनाएं

Highest Earning Bhojpuri Actress आज के समय में ये भोजपुरी अभिनेत्रियां बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी कड़ी टक्कर दे रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  June 11, 2023 / 07:35 PM IST, Published Date : June 11, 2023/5:54 pm IST

Richest Actress in Bhojpuri Industry:  बॉलीवुड की अभिनेत्रियां हमेशा ही दर्शकों के बीच अपनी फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। अक्षरा सिंह, मोनालिसा, रानी चटर्जी जैसी अभिनेत्रियां भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं। आज के समय में ये भोजपुरी अभिनेत्रियां बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी कड़ी टक्कर दे रही हैं। एक्टिंग के साथ साथ ये भोजपुरी अभिनेत्रियां कमाई के मामले में भी अव्वल हैं।

आज के समय में ये भोजपुरी अभिनेत्रियां करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। ऐसे में आज हम आपको भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों की कमाई के बारे में बताने जा रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं ​कि भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे अमीर अभिनेत्री कौन हैं?

Read more: आपको भी तो नहीं हुआ था कोरोना? सीने को पंप करते रहे डॉक्टर, लेकिन थम चुकी थी सांसें, लाइव मैच के दौरान खिलाड़ी को आया हार्ट अटैक… 

अक्षरा सिंह

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम अक्षरा सिंह का आता है। अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहतरी अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपने दमदार अंदाज के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। अक्षरा ने भोजपुरी इंडस्ट्री की कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिसके लिए वह मोटी फीस लेती हैं। 13 साल से उन्होंने अपने अंदाज से भोजपुरी इंडस्ट्री में आग लगा रखी है। उनके पास लगभग 18 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति भी है।

मोनालिसा

भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा भी इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई हुई हैं। जिन्होंने भले ही भोजपुरी सिनेमा को अलविदा कह दिया हो। लेकिन भोजपुरी दर्शकों के दिलों में उनकी जगह आज भी बनी हुई है। जहां वह टेलीविजन उद्योग में काफी धूम मचा रही है। वहीं वह OTT पर भी है। ऐसे में आपको बता दें कि मोनालिसा के पास लगभग 18 करोड़ से भी ज्यादा की संपत्ति है।

आम्रपाली दुबे

दिनेश लाल यादव की सबसे रोमांटिक पार्टनर के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे के पास भी इन दिनों काम की कोई कमी नहीं है। वह भोजपुरी इंडस्ट्री की जान हैं। उनके बारे में बताया जा रहा है कि उनके पास करीब 25 करोड़ की संपत्ति है।

Read more: ‘जानू घर में कोई नहीं है, जल्दी आ जाओं’.. मैसेज मिलते ही देर रात प्रेमिका के घर पहुंचा लड़का, फिर हुआ कुछ ऐसा कि जानकर उड़ जाएंगे होश 

रानी चटर्जी

Richest Actress in Bhojpuri Industry: रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की लेडी दबंग कही जाती हैं। वह भी बेशुमार दौलत की मालकिन हैं। रानी चटर्जी अब तकभोजपुरी इंडस्ट्री में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह एक फिल्म के लिए आठ से 12 लाख रुपये तक की फीस लेती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, रानी चटर्जी एक महीने में लाखों की कमाई करती हैं। उनकी कुल संपत्ति की बात करें तो रानी चटर्जी लगभग पांच मिलियन डॉलर की मालकिन हैं।

काजल रघवानी

इस लिस्ट में अगला नाम भोजपुरी की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक काजल राघवानी का है। काजल राघवानी अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए दर्शकों के दिल पर राज करती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, काजल एक फिल्म के लिए लगभग 18 से 20 लाख रुपये तक की मोटी फीस लेती हैं। काजल राघवानी दो से चार करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 
Flowers