Renukaswamy Murder Case me Darshan Ka Bada Khulasa

Renukaswamy Murder Case: ‘सपने में आकर परेशान करता है रेणुकास्वामी का भूत’, कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन के दावे ने सभी को चौंकाया

Renukaswamy Murder Case: जेल में बंद कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन ने एक बड़ा दावा किया है। दर्शन का कहना है कि, जिस रेणुकास्वामी की हत्या का आरोप

Edited By :   Modified Date:  October 4, 2024 / 10:20 PM IST, Published Date : October 4, 2024/10:20 pm IST

नई दिल्ली : Renukaswamy Murder Case: जेल में बंद कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन ने एक बड़ा दावा किया है। दर्शन का कहना है कि, जिस रेणुकास्वामी की हत्या का आरोप उनपर है उसका भूत उन्हें परेशान कर रहा है। बेल्लारी जेल के सूत्रों के अनुसार, सुपरस्टार दर्शन ने जेल अधिकारियों को बताया है कि उन्हें मृत फैन का भूत परेशान कर रहा है। दर्शन ने शिकायत की है कि रेणुकास्वामी उनके सपनों में आता है और उन्हें परेशान कर रहा है। उन्होंने अधिकारियों से भी इस मामले पर चर्चा की है कि उनके लिए इस स्थिति का सामना करना मुश्किल हो रहा है। वह अपने सेल में अकेले हैं और डर के कारण सो नहीं पा रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि उन्होंने दर्शन को तड़के सोते समय चिल्लाते और चीखते हुए सुना है।

यह भी पढ़ें : चुनाव से पहले राकांपा का बड़ा झटका, विधायक कमलेश सिंह भाजपा में शामिल

पत्नी ने की दर्शन के लिए विशेष प्रार्थना

Renukaswamy Murder Case: सूत्रों ने बताया कि दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी उनके लिए मंदिर गईं और विशेष प्रार्थना की। दर्शन को उनके साथियों के साथ बेंगलुरु सेंट्रल जेल में रखा गया था, लेकिन विशेष सुविधाओं की तस्वीरें सामने आने के बाद उन्हें अलग-थलग कर दिया गया और बाद में बेल्लारी जेल में शिफ्ट कर दिया गया।

बेल्लारी जेल के अधिकारियों ने कोई जोखिम न लेते हुए, एक्टर को एक छोटे से सेल में अलग रखा है, जहां उनका किसी से भी संपर्क नहीं है। अधिकारियों ने उनकी सुविधाओं की मांग को भी खारिज कर दिया और अदालत के सुझाव के बाद ही उन्हें सुविधाएं देने की इजाजत दी। दर्शन के बेटे ने हाल ही में अपनी मां विजयलक्ष्मी के साथ जेल में उनसे मुलाकात की थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp