'Emergency' Release Date Postponed

‘Emergency’ Release Date Postponed : कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ की टली रिलीज डेट, जानें अब कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म?

'Emergency' Release Date Postponed : कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट टल गई है। अगले 10 दिनों में नई तारीख का ऐलान किया जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  September 1, 2024 / 09:44 PM IST, Published Date : September 1, 2024/9:39 pm IST

नई दिल्ली। ‘Emergency’ Release Date Postponed : कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर लगातार बढ़ रही कॉन्ट्रोवर्सी के बीच अब फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। जानकारी अनुसार, कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट टल गई है। अगले 10 दिनों में नई तारीख का ऐलान किया जाएगा। बता दें कि सांसद कंगना रनौत इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस और डायरेक्टर भी हैं।

read more : Top Richest South Indian Actor : ये हैं साउथ सिनेमा के सबसे अमीर एक्टर्स, संपत्ति जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान, सूची में पहले स्थान पर है इस अभिनेता का नाम 

6 सितंबर को रिलीज होनी थी फिल्म इमरजेंसी

कंगना की फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होनी थी। इस फिल्म में कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है। कंगना की फिल्म को लेकर काफी विरोध हो रहा था, जिसके चलते इसकी रिलीज में मुश्किलें आ रही थीं। कंगना रणौत की इस फिल्म को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई थी।

सेंसर बोर्ड से नहीं मिला सर्टिफिकेट

अपनी एक रिपोर्ट में TOI ने बताया कि सेंसर बोर्ड को अभी इस मामले में ‘कारण बताओ नोटिस’ या फिर वो चीजें जिन्हें लेकर फिल्म में बदलाव किए जाने की जरूरत है, मेकर्स को दिए जाना बाकी है। फिल्म के संवेदनशील कॉन्टेंट और इसे लेकर बढ़ रहे विवादों के बीच इतना साफ है कि इसे रिलीज के लिए हरी झंडी मिलने में अभी वक्त लग सकता है। ऐसे में कंगना रनौत डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो पाना अब नहीं हो पाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक कई जगहों पर कट लगाए जाने का सुझाव दिया गया है लेकिन जहां तक सर्टिफिकेशन का मामला है तो अभी भी चीजें रिव्यू की स्टेज पर ही हैं।

 

बता दें कि कंगना रनौत ने शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट करके अपनी नाराजगी जाहिर की थी। कंगना रनौत ने अपनी पोस्ट में लिखा, “ऐसी अफवाहें हैं कि हमारी फिल्म इमरजेंसी को सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया है। यह सच नहीं है। असल में हमारी फिल्म को परमिशन मिल गई थी लेकिन कई धमकियों के बाद सर्टिफिकेशन रोक दिया गया है। जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। सेंसर बोर्ड के मेंबर्स को धमकियां मिल रही हैं। हम पर इंदिरा गांधी की हत्या, भिंडरावाले और पंजाब दंगों को न दिखाने का दबाव है। मुझे नहीं पता कि फिर दिखाने के लिए क्या बचेगा।”

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp