Ranvir-Pooja Love Story: बिग बॉस के घर में पहली बार रणवीर ने पूजा भट्ट के साथ ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा - 'मेरी लाइफ का बिगेस्ट स्कैंडल' |Ranvir-Pooja Love Story

Ranvir-Pooja Love Story: बिग बॉस के घर में पहली बार रणवीर ने पूजा भट्ट के साथ ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा – ‘मेरी लाइफ का बिगेस्ट स्कैंडल’

Ranvir-Pooja Love Story: बिग बॉस के घर में पहली बार रणवीर ने पूजा भट्ट के साथ ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा - 'मेरी लाइफ का बिगेस्ट स्कैंडल'

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2024 / 05:34 PM IST, Published Date : July 3, 2024/5:34 pm IST

Ranvir-Pooja Love Story: बॉलीवुड में लव के बाद ब्रेकअप की स्टोरी काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी रहती है। इसी बीच पहली बार मशहूर एक्ट्रेस पूजा भट्ट के साथ रिलेशनशिप को लेकर एक्टर रणवीर शौरी ने चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि एक्टर रणवीर शौरी इन दिनों बिग बॉस OTT 3 में नजर आ रहे हैं, जिसमें वो अपनी पर्सनल लाइफ पर खूब बात कर रहे हैं। हाल ही में पूजा भट्ट को लेकर खुलासा किया है।

Read More: Hina Khan Breast Cancer: अस्पताल में भर्ती हिना खान की हुई ऐसी हालत, शेयर किया अपनी पहली कीमो का वीडियो

रणवीर ने बताया कि 2002 में जब वो लक्ष्य की शूटिंग कर रहे थे तब उन्हें घर से कॉल आया था कि उनकी मां बीमार है लेकिन फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक वो नहीं जा सकते थे। उनके मुंबई लौटने के कुछ दिन बाद मां का निधन हो गया था। ये उनके लिए किसी ट्रॉमा से कम नहीं था। उस समय वो पूजा भट्ट को डेट कर रहे थे। रणवीर ने कहा कि वह उस समय एक एक्ट्रेस के साथ अपनी लाइफ के सबसे बड़े स्कैंडल में फंस गए थे। हालांकि उन्होंने पूजा भट्ट का नाम नहीं लिया, लेकिन कहा कि  इससे निपटने के लिए उनके भाई ने उन्हे  अमेरिका बुला लिया था।

Read More: Avneet Kaur Hot Pic: लेटेस्ट फोटोशूट में दिखा अवनीत कौर का स्टनिंग अवतार

रणवीर शौरी ने बताया कि मैंने अमेरिका में छह महीने का एक्टिंग कोर्स किया और अपने भाई से पैसे उधार लिए। अमेरिका से लौटने के बाद, मैंने 2005 में ‘द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो’ की शूटिंग शुरू की। उस समय मेरी दो लंबे समय से रुकी हुई फिल्मों को रिलीज के लिए हरी झंडी मिल गई थी और एक हफ्ते में वो लगातार थियेटर्स में आ गईं। मेरे काम को पसंद किया गया। उन फिल्मों के बाद, मुझे आखिरकार लगा कि एक एक्टर के तौर पर मेरी लाइफ स्टेबल हो गयई है और मैं पहुंच गया हूं।

Read More: Rakhi Sawant will Marry Armaan Malik? : राखी सावंत बनने वाली हैं दुल्हन..! यूट्यूबर अरमान मलिक से करेंगी शादी? वीडियो जारी कर खुद ने किया खुलासा.. 

दरअसल, रणवीर एक्ट्रेस-फिल्म मेकर पूजा भट्ट के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे। लेकिन, इनका रिश्ता एक बहुत बुरे मोड़ पर आकर खत्म हुआ था। एक्टर रणवीर पर पूजा भट्ट ने आरोप लगाया था कि वो उनके साथ शराब पीकर मारपीट करते थे। हालांकि, एक्टर ने इसे बकवास कहा था और बताया कि पूजा का भाई उन्हें मारने दौड़ा था। बता दें, रणवीर ने कोंकणा सेन शर्मा से 2010 में शादी रचाई थी। दोनों का एक बेटा है हारून। वहीं, पूजा ने मनीष मखीजा से शादी की थी और अब दोनों का तलाक हो चुका है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp