Rakul Preet Singh Intimate Scenes | Indians 2 Relese Date

Bollywood Intimate Scenes: डिमांड पर किसिंग से लेकर हर सीन कर सकती है ये ऐक्ट्रेस.. खुद किया कबूल, कहा ‘ऑनस्क्रीन लिप लॉक के लिए तैयार’..

बात दें कि, रकुल बहुत जल्द ही फिल्म ‘इंडियन 2’ में नजर आएंगी। ये फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में कमल हासन लीड रोल में नजर आएंगे।

Edited By :   Modified Date:  July 7, 2024 / 04:25 PM IST, Published Date : July 7, 2024/4:25 pm IST

मुंबई: अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने और मुकाम पर पहुंचने की जब बात आती हैं तो उनमे शामिल हैं बॉलीवुड की एक खास एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का।

चेहरे के साथ महिलाओं के प्राइवेट पार्ट के फोटो भी जरुरी, इस सरकारी योजना के प्रावधानों पर हो रहा विवाद

Rakul Preet Singh Intimate Scenes

हर कोई मानता हैं कि इन्होने ग्लैमर के दम पर इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल किया। एक्ट्रेस ने साल 2009 में कन्नड़ फिल्म गिल्ली के साथ इंडस्ट्री में कदम रखा। तब से, उन्होंने हिंदी, तेलुगु और तमिल सिनेमा में अपनी पहचान बनाई।

वही 2017 में एक टीवी इंटरव्यू के दौरान कही गई एक बात इन डिंबो फिर एक बार चर्चा में हैं। दरअसल उन्होंने कहा था कि उन्हें इंटीमेट सीन करने में परहेज नहीं है। रकुल का कहना था- सीन की डिमांड पर मैं इंटीमेट सीन या लिप-लॉक करने के लिए तैयार हूं। लेकिन इस तरह के सीन को जबरदस्ती पब्लिसिटी के लिए फिल्म में नहीं डालना चाहिए। समाचार चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने कहा कि ग्लैमर फिल्म इंडस्ट्री का जरूरी हिस्सा है, हर कोई चाहता है कि वो अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को ग्लैमरस कपड़ों में देखे।

HIV Medicines : साल में सिर्फ दो इंजेक्शन… और हो जाएगी HIV एड्स की छुट्टी, युवतियों पर और भी ज्यादा कारगर है ये दवा

Indians 2 Relese Date

इंडियन-2 में आएगी नजर

बात दें कि, रकुल बहुत जल्द ही फिल्म ‘इंडियन 2’ में नजर आएंगी। ये फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में कमल हासन लीड रोल में नजर आएंगे। उनके अलावा प्रिया भवानी शंकर, काजल अग्रवाल, बॉबी सिम्हा, सिद्धार्थ, समुथिरकानी और ब्रह्मानंदम भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp