Pushpa 2 New Release Date

Pushpa 2 New Release Date: पुष्पा-2 की रिलीज डेट में एक बार फिर बड़ा बदलाव.! अब इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

Pushpa 2 New Release Date: पुष्पा-2 की रिलीज डेट में एक बार फिर बड़ा बदलाव.! अब इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

Edited By :   Modified Date:  October 15, 2024 / 06:04 PM IST, Published Date : October 15, 2024/6:04 pm IST

Pushpa 2 New Release Date: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘पुष्पा-2’ के रिलीज होने का सभी को बेसर्बी से इंतजार है। ये फिल्म साल 2024 में पहले 15 अगस्त को आने वाली थी, लेकिन शूटिंग पूरी नहीं होने के चलते 6 दिसंबर को होने वाली थी। वहीं, अब एक बार फिर रिलीज डेट को लेकर अपडेट सामने आया है। लेकिन, इस बार फैंस निराश नहीं होंगे, बल्कि खुशी से झूम उठेंगे।

Read More: Sanskari Bahu Sexy Video: बॉडीकॉन ड्रेस में टीवी की संस्कारी बहू ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, वीडियो से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

6 दिसंबर को रिलीज नहीं होगी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डायरेक्टर सुकुमार ने ‘पुष्पा 2 द रूल’ की रिलीज डेट में एक बार फिर से बदलाव किया है। जहां पहले ‘पुष्पा 2 द रूल’ बॉक्स ऑफिस पर साल के आखिरी महीने यानी 6 दिसंबर को दस्तक देने वाली थी तो वहीं, अब कहा जा रहा है कि ये फिल्म एक दिन पहले यानी 5 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी। फिलहाल  ये सिर्फ अटकलें ही हैं या इसमें कोई सच्चाई है इसके बारे में डायरेक्टर सुकुमार या पुष्पा 2 की टीम ने अभी तक किसी चीज की कंफर्मेशन नहीं दिया है। जिस वजह से यही माना जा रहा है कि फिल्म 6 दिसंबर को ही रिलीज होगी।

Read More: Citadel Honey Bunny Trailer: वेब सीरीज ‘सिटाडेल हनी बनी’ का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन का दिखेगा अलग अंदाज 

स्पेशल प्रीमियर करने का प्लान

‘पुष्पा 2 द रूल’  बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘छावा’ से भिड़ंत करने वाली थी। मीडिया रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि मेकर्स ‘पुष्पा-2’ का स्पेशल प्रीमियर करने का प्लान भी कर रहे हैं, जो मुंबई में 4 दिसंबर को रात 9:30 बजे हो सकता है। बता दें कि, अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंधाना की साल 2021 में आई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज़” का ‘पुष्पा 2 द रूल’ दूसरा पार्ट है। फिल्म पुष्पा साल 2021 की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी।

देश-दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो