Priyanka Chahar Chaudhary Sexy Video: बिग बॉस की इस हसीना ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, स्टनिंग अंदाज देख फैंस हुए क्रेजी |Priyanka Chahar Chaudhary Sexy Video

Priyanka Chahar Chaudhary Sexy Video: बिग बॉस की इस हसीना ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, स्टनिंग अंदाज देख फैंस हुए क्रेजी

Priyanka Chahar Chaudhary Sexy Video: बिग बॉस की इस हसीना ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, स्टनिंग अंदाज देख फैंस हुए क्रेजी

Edited By :   Modified Date:  June 25, 2024 / 08:36 PM IST, Published Date : June 25, 2024/8:36 pm IST

Priyanka Chahar Chaudhary Sexy Video: कलर्स टीवी शो उडारिया और बिग बॉस 16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी आज टीवी और म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी हैं। एक्ट्रेस ने एक बार फिर सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो क्रीम करल के गाउन में नजर आ रही है।

Read more: Hina Khan Hot Pic: ऑल ब्लैक लुक में हिना खान ने ढाया कहर 

प्रियंका इस लुक में गजब ढा रही हैं और अपनी कातिल अदाओं से फैंस का दिल जीत रही है। लुक को पूरा करने के लिए प्रियंका ने सिलवर ईयररिंग के साथ बालों को बन बनाया है। एक्ट्रेस आय दिन एक से बढ़कर एक पोस्ट शेयर कर अपनी हॉट अदाओं से फैंस का दिल जीत लेती है। एक्ट्रेस जब भी इंस्टाग्राम पर कोई तस्वीर शेयर करती हैं वो तेजी से वायरल होने लगती है। इन दिनों वह दिव्या खोसला स्टारर तेलुगू फिल्म ‘हीरो हीरोइन’ को लेकर चर्चाओं में हैं।

Read more: Ulajh Release Date: 5 जुलाई को रिलीज नहीं होगी जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘उलझ’, मेकर्स ने की नई तारीख की घोषणा 

प्रियंका अपने वेब शो ‘दस जून की रात’ की रिलीज के लिए भी तैयार हैं, इसमें उनके साथ तुषार कपूर भी हैं। शो का प्रीमियर जल्द ही होने वाला है। जयपुर में जन्मी प्रियंका ने 2018 में फिल्म ‘लतीफ टू लादेन’ में चांदनी की भूमिका निभाई थी। इसके बाद, उन्होंने साल 2019 में ‘गठबंधन’ से छोटे पर्दे की दुनिया में कदम रखा। वह क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘कैंडी ट्विस्ट’ में भी नजर आ चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka Chahar Choudhary (@priyankachaharchoudhary)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp