PETA sent notice to Bigg Boss

Bigg Boss 18 Daily Update: बिग बॉस 18 में ‘गधराज’ की एंट्री से मचा बवाल…., सलमान खान को मिला नोटिस

Bigg Boss 18 Daily Update: बिग बॉस 18 में 'गधराज' की एंट्री से मचा बवाल...., सलमान खान को मिला नोटिस PETA sent notice to Bigg Boss

Edited By :   Modified Date:  October 9, 2024 / 05:56 PM IST, Published Date : October 9, 2024/5:56 pm IST

PETA sent notice to Bigg Boss: टीवी का फेमस कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 18 का  ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर को हुआ। हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान इस शो को होस्ट कर रहे हैं। बता दें कि इस बार शो में 18 कंटेस्टेंट शामिल किए गए हैं। दिलचस्प बात ये है कि एक गधे को भी इस बार शो में शामिल किया है। लेकिन, अब खबर सामने आ रही है कि इस गधे की वजह से मेकर्स के लिए मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। दरअसल, PETA ने शो के मेकर्स को लीगल नोटिस भेजा है, जिसमें गधे को वहां से हटाने का भी अनुरोध किया गया है।

Read More: Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: ‘भूल भुलैया 3’ में माधुरी दीक्षित की एंट्री.. कार्तिक और तृप्ति डिमरी लगाएंगे रोमांस का तड़का, देखें ट्रेलर 

PETA ने भेजा बिग बॉस के मेकर्स को नोटिस

पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल (PETA) ने मेकर्स को भेजे गए नोटिस में सलमान खान से रिक्वेस्ट भी की गई है कि वो इस मामले को सीरियसली लें। बता दें शो की शुरूआत के वक्त गधे का इंट्रोडक्शन गधराज के तौर पर करवाया गया है, जिसपर पेटा ने आपत्ति जताई है। साथ ही गधे को वहां से हटाने ती भी मांग की है।

Read More: Neelam Giri Sexy Video: भोजपुरी हसीना ने एक्सप्रेशन से खींचा फैंस का ध्यान, वीडियो देख लट्टू हुए फैंस

शो में नजर आ रहे ये सितारे

Bigg Boss 18 में इस बार  एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है, जिसमें चाहत पांडे, शहजादा धामी, शिल्पा शिरोडकर, अविनाश मिश्रा, तंजिंदर सिंह बग्गा, श्रुतिका अर्जुन, करणवीर मेहरा, नायरा बनर्जी, रजत दलाल, मुस्कान बामने, अरफीन खान और पत्नी सारा अरफीन खान, ईशा सिंह, चुम दरंग, वकील गुणरत्न सदावर्ते, विवियन डिसेना, हेमा शर्मा और ऐलिस कौशिक शामिल है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो