Marathi Mulgi Latest Sexy Video: मराठी मुलगी ने छलिया गाने पर लचकाई ऐसी कमरिया, नशीले नैना देख कायल हुए फैंस |Marathi Mulgi Latest Sexy Video

Marathi Mulgi Latest Sexy Video: मराठी मुलगी ने छलिया गाने पर लचकाई ऐसी कमरिया, नशीले नैना देख कायल हुए फैंस

Marathi Mulgi Latest Sexy Video। Nikki Tamboli Latest Sexy Video। Sexy Video । Desi Sexy Video | Sexy Hot Video

Edited By :   Modified Date:  August 13, 2024 / 08:13 PM IST, Published Date : August 13, 2024/8:13 pm IST

Marathi Mulgi Latest Sexy Video: बिग बॉस फेम निक्की तंबोली किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वे अक्सर अपने ग्लैमरस फोटोज के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक बार फिर निक्की ने कातिल अदाओं से फैंस को कायल कर दिया है। एक्ट्रेस ने ग्रीन गाउन पहन छलिया गाने पर अपनी हॉट अदाओं से आग लगा रही हैं। उनके इस लेटेस्ट बोल्ड वीडियो ने फैंस के पसीने छुड़ा दिए है और इंटरनेट पर ये वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं।

Read More : Disha Patani Hot Pic: लेटेस्ट फोटोशूट में दिशा पटानी ने पहन ली ऐसी ड्रेस, अब जमकर हो रही ट्रोल 

‘बिग बॉस’ से मशहूर हुईं निक्की तंबोली इस वीडियो में एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही है। निक्की तंबोली एक फैशनिस्ट हैं। एक्टिंग के अलावा वह अपने बोल्ड लुक्स के लिए हेडलाइंस में छाई रहती हैं। निक्की तंबोली को असली पहचान सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ से मिली।

Read More : Dhinchak Pooja is Back: ‘मैं हूं पापा की परी, तू है मां का मगरमच्छ..’ लंबे समय बाद वापस लौटी ढिंचैक पूजा, वीडियो शेयर करते ही कमेंट सेक्शन में आई बाढ़ 

बता दें कि निक्की तंबोली इससे पहले वह कई साउथ की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में देखा गया था। निक्की तंबोली अपने लुक्स से बी-टाउन की बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers