nidhi bhanushali sexy video in bedroom

बेड पर लड़के के साथ ये क्या कर रही तारक मेहता की ‘सोनू’? बार-बार वीडियो देख रहे लोग

nidhi bhanushali sexy video in bedroom: निधि भानुशाली अपने रचनात्मकता के लिए जानी जाती हैं। आए दिन वे अपने एडवेंचर के फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहती हैं। इन वीडियो को उनके चाहने वाले खूब पंसद करते हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 10, 2024 / 09:58 PM IST, Published Date : September 10, 2024/9:10 pm IST

Nidhi bhanushali sexy video in bedroom: तारक मेहता की पुरानी ‘सोनू’ यानि निधि भानुशाली अपने रचनात्मकता के लिए जानी जाती हैं। आए दिन वे अपने एडवेंचर के फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहती हैं। इन वीडियो को उनके चाहने वाले खूब पंसद करते हैं।

read more:  श्रेयस अय्यर की बहन Shrestha Iyer का Sexy video वायरल, कातिलाना डांस देख लट्टू हो रहे फैंस 

एक बार फिर से उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें निधि ने लिखा है कि ‘इन दिनों हर किसी की तरह, मैं भी बिस्तर पर स्क्रॉलिंग या अंतहीन किताब पढ़ने में फंस जाती हूं, तभी मुझे एहसास होता है कि घंटे बीत गए हैं और मुझे आज रात पर्याप्त नींद नहीं मिल पाएगी। यह एक ऐसी आदत है जो न तो मेरे दिमाग के लिए अच्छी है और न ही मेरे शरीर के लिए। इस चक्र को तोड़ने के लिए, मैंने रात के समय इन सरल लेकिन प्रभावी व्यायामों की ओर रुख किया है। वे मुझे आराम करने, दिन भर के तनाव से मुक्ति दिलाने और एक शांत, आरामदायक वातावरण को बढ़ावा देने में मदद करते हैं, जिससे शांतिपूर्ण नींद लेना बहुत आसान हो जाता है।”

उन्होने आगे लिखा कि ”इससे भी अच्छी बात यह है कि ये विस्तार साझेदार-आधारित हैं, जो कनेक्शन का एक सुंदर तत्व जोड़ते हैं। यह अपने प्रियजनों के साथ बंधन में बंधने का एक सौम्य तरीका है, जो न केवल एक स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देता है बल्कि दिन को सावधानी और देखभाल के साथ समाप्त करके रिश्ते को भी मजबूत करता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by .𖥔 ݁ ˖ Nidhi ✩₊˚⋆⁺₊ (@_ninosaur)

read more:  भोजपुरी गर्ल का new sexy video वायरल, कैमरे के सामने ही पूछ लिया अपनी Bra का साइज 

tmkoc ki sonu ka sexy video

nidhi bhanushali Sexy Video | #nidhibhanushali | Hot sexy video | Trending sexy video