New Trending Sexy Video | Hot Trending Sexy Video | Desi Bhabhi Sexy Video

New Trending Sexy Video: कमरा बंद करके देसी भाभी ने बनाया खतरनाक वीडियो, देखकर आप भी हो जाएंगे शर्म से पानी-पानी

New Trending Sexy Video: कमरा बंद करके देसी भाभी ने बनाया खतरनाक वीडियो, देखकर आप भी हो जाएंगे शर्म से पानी-पानी

Edited By :   Modified Date:  August 19, 2024 / 02:46 PM IST, Published Date : August 19, 2024/2:46 pm IST

नई दिल्ली: New Trending Sexy Video आज हर किसी के पास स्मार्ट फोन और इंटरनेट की सुविधा है। जिससे लोग तमाम तरह के सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़े हुए हैं। आज के समय में सोशल मीडिया का क्रेज इतना बढ़ गया है कि कुछ भी चीज पोस्ट करते है इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगता है। इसी वजह से लोग आए ​दिन अपने फोन पर वीडियो क्रिएटर बनकर धूम मचाते हैं। आज के समय में ​रील का जमाना है लोग अपने फोन पर वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट पर वायरल करते हैं। देखते ही देखते वीडियो इतना पॉपुलर हो जाता है कि लोग वीडियो को बार बार देखते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: आज से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, हर काम में मिलेगी कामयाबी, अचानक होगा धन का लाभ 

New Trending Sexy Video वायरल हो रहा वीडियो किसी और का नहीं एक देसी भाभी का है। जो दिन ​इंटरनेट पर सुनामी ला दी है। इस वीडियो में एक देसी कमरे के अंदर नजर आ रही है और लाल कलर की गाउन पहने दिख रही है। इस दौरान वो खतरनाक अंदाज में पोज दे रही है। साथ ही अपने बालों को खुला रखा है और कर्वी फिगर को प्लांट करते हुए नजर आ रही है।

Read More: Aaj Ka Rashifal: रक्षा बंधन पर बन रहे ये शुभ योग से मिलेगा खूब लाभ, भोलनाथ की कृपा से होगी अपार धन की वर्षा, पूरे होंगे अधूरे काम 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो देखते ही देखते अब ट्रेंड करने लगा है। वीडियो सामने आने के बाद इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। वीडियो को अब तक कइ लाख लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं अब तक इस वीडियो में कई सारे कमेंट आ चुके हैं। जिसको पढ़कर अब हर कोई मजे ले रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Sharma (@sharmapooja259)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो