New Trendig Sexy Video

New Trendig Sexy Video: हॉट ब्लॉउज पहनकर देसी भाभी ने दिखाया अपना असली अवतार, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे शर्म से लाल

New Trendig Sexy Video: हॉट ब्लॉउज पहनकर देसी भाभी ने दिखाया अपना असली अवतार, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे शर्म से लाल

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2024 / 01:39 PM IST, Published Date : September 3, 2024/1:39 pm IST

नई दिल्ली: New Trendig Sexy Video आज हर किसी के पास स्मार्ट फोन और इंटरनेट की सुविधा है। जिससे लोग तमाम तरह के सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़े हुए हैं। आज के समय में सोशल मीडिया का क्रेज इतना बढ़ गया है कि कुछ भी चीज पोस्ट करते है इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगता है। इसी वजह से लोग आए ​दिन अपने फोन पर वीडियो क्रिएटर बनकर धूम मचाते हैं। आज के समय में ​रील का जमाना है लोग अपने फोन पर वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट पर वायरल करते हैं। देखते ही देखते वीडियो इतना पॉपुलर हो जाता है कि लोग वीडियो को बार बार देखते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: Aaj Ka Rashifal: शिवजी का जलाभिषेक से दूर होगी हर बाधा, चमक उठेगी इन राशि वालों की किस्मत, होगी पैसों की बंपर बारिश 

New Trendig Sexy Video वीडियो किसी और का नहीं एक देसी भाभी का है। जिसमें एक देसी भाभी ने हॉट अंदाज में वीडियो बनाया है। दरअसल, इस वीडियो में देसी भाभी अपने घर के आंगन में झाडू लगा रही है। इस दौरान देसी भाभी लाल कलर की साड़ी पहनी हुई है और सेक्सी ब्लॉउज में अपनी कर्वी फिगर को प्लांट किया है। वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद अब तेजी से वायरल हो रहा है। भाभी ने इस वीडियो में सुनामी ला दी है।

Read More: Prayagraj SRN Hospital Video Viral: बिलखती रही मां.. इधर बेटे को बेरहमी से पीटते रहे सरकारी अस्पताल के जूनियर डॉक्टर, वीडियो देख दहल जाएगा आपका भी दिल 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो देखते ही देखते अब ट्रेंड करने लगा है। वीडियो सामने आने के बाद इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। वीडियो को अब तक कइ लाख लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं अब तक इस वीडियो में कई सारे कमेंट आ चुके हैं। जिसको पढ़कर अब हर कोई मजे ले रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Sharma (@sharmapooja259)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो